मनोरंजन: मैंने अब तक अपने करियर में जो भी किया है, 'कड़क सिंह' में उससे कुछ अलग है : संजना सांघी

मैंने अब तक अपने करियर में जो भी किया है, कड़क सिंह में उससे कुछ अलग है : संजना सांघी
  • एक्ट्रेस संजना सांघी पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'कड़क सिंह' में नजर आएंगी
  • फिल्म 'कड़क सिंह' का प्रीमियर 8 दिसंबर को जी5 पर होगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस संजना सांघी, जो अगली बार पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'कड़क सिंह' में नजर आएंगी, ने अपने किरदार के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वह खुद में अपने किरदार साक्षी को कैसे देखती हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित, पंकज को एके श्रीवास्तव के रूप में देखा जाएगा, जो भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं। वह अपनी याददाश्त वापस पाने की कोशिश करते समय झूठ के जाल में फंस जाता है।

इस बारे में बात करते हुए कि यह भूमिका अब तक निभाई गई सभी भूमिकाओं से कितनी अलग है, 27 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा, "वह एक प्यारी बहन, बेटी और जिम्मेदार बच्ची है, जो जिंदगी के हालातों के चलते अपनी उम्र से बड़ी हो गई है। 'कड़क सिंह' में साक्षी का किरदार एक प्रमुख अभिनेता के रूप में मेरे करियर में किए गए किसी भी किरदार से अलग है।''

"अभी मेरे लिए शुरुआती दिन हैं, लेकिन मैं अपनी हर पसंद के साथ इसके लिए प्रयास करती हूं। मैं अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करती हूं, जब फिल्म निर्माता किसी किरदार के लिए मुझ पर भरोसा करते हैं। मैं अपने उस हिस्से का इस्तेमाल करने की कोशिश करती हूं जिसे मैंने पहले कभी नहीं खोजा है क्योंकि मुझे सच में लगता है कि अगर ऐसा होता है, तो दर्शक भी इसे महसूस करेंगे।"

असल जिंदगी में आपका किरदार आपसे कितना अलग या करीब है? संजना ने शेयर किया: "जहां तक सतही स्तर पर साक्षी और मेरे बीच समानता की बात है तो कोई भी समानता नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि उसका भावनात्मक मूल, अपने परिवार के प्रति उसकी प्रतिबद्धता, उसकी जिम्मेदारी की भावना, उसकी भेद्यता और उसकी संवेदनशीलता वे सभी चीजें हैं जो मुझे वास्तव में हमारे बीच आम लगती हैं।"

उन्होंने कहा, ''ये गुण मेरे निर्माण के लिए एक सुंदर नींव बनाते हैं। मैं अपने अंदर साक्षी देखती हूं। संजना और साक्षी परस्पर जुड़ी हुई हैं। यह हमेशा दोनों तरह से चलता है। मैं हमेशा कहती हूं कि आप जैसे हैं और जो किरदार आप निभाते हैं, वह शादी की तरह है।

हमेशा एक-दूसरे पर एक-दूसरे का प्रतिबिंब दिखता है।'' फिल्म में पंकज, संजना, पार्वती थिरुवोथु, जया अहसन, परेश पाहुजा और वरुण बुद्धदेव जैसे कलाकार एक साथ नजर आएंगे।

इसका प्रीमियर 8 दिसंबर को जी5 पर होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 1:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story