रियलिटी चेक: नॉमिनेशन को लेकर बिग बॉस के घर में हुई कपल्स के बीच हुई तू-तू- मैं-मैं, जानिए इस हफ्ते कौन होगा बेघर!

नॉमिनेशन को लेकर बिग बॉस के घर में हुई कपल्स के बीच हुई तू-तू- मैं-मैं, जानिए इस हफ्ते कौन होगा बेघर!
  • बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया
  • इस हफ्ते की शुरुआत में कंटेस्टेंट्स की नॉमिनेशन प्रकिया की गई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इन दिनों काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में कभी ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अभिषेक कुमार का लव ट्रायएंगल देखने को मिलता है, तो कभी मनारा चोपड़ा और खानजादी तीखी नोक-झोंक देखने को मिलती है। वहीं इस हफ्ते की शुरुआत में कंटेस्टेंट्स की नॉमिनेशन प्रकिया की गई। जिसके चलते घर में विक्की, ऐश्वर्या पर भड़कते हुए नजर आ रहे है।

कपल्स के बीच हुआ झगड़ा

बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया। इस प्रोमो को कलर्स ने शेयर करते हुए लिखा-घर में हो गई दोनों कपल्स के बीच फाइट, क्या सुलझ पाएगा इनका मामला? इस प्रोमो में दिखाया गया है कि नॉमिनेशन प्रकिया के बाद नील-ऐश्वर्या और अकिंता-विक्की के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई है। इसमें विक्की कहते हुए दिखाई दे रहे है कि मुझे क्यों नॉमिनेट किया? वहीं ऐश्वर्या को कहते हुए देखा जा सकता है आप अपना देखो। इस बीच अकिंता ऐश्वर्या से कहती है मै तो ऐश्वर्या के साथ अच्छी थी, मुझे क्यों नोमिनेट किया। इसके बाद अकिंता और नील एक दूसरें पर जमकर भड़कते हुए दिखाई देते है। इसके बाद नील आपा खो देते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। वहीं प्रोमो के लास्ट में नील ऐश्वर्या को शांत करने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कौन-कौन से सदस्य हुए एलिमिनेट

बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस हफ्ते घर से नौ कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। जिसमें अकिंता लोखडें, विक्की जैन, मनारा चोपड़ा, नावेद सोल, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट,समर्थ जुरेल,अरूण महाशेट्टी और सनी आर्या का नाम शामिल है।

Created On :   6 Nov 2023 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story