आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024: आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स में लगा सितारों का मेला, कार्तिक आर्यन से लकेर सुष्मिता सेन, रुपाली गांगुली तक इन सितारों ने बिखेरे जलबे

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स में लगा सितारों का मेला, कार्तिक आर्यन से लकेर सुष्मिता सेन, रुपाली गांगुली तक इन सितारों ने बिखेरे जलबे
  • आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स में लगा सितारों का मेला
  • कार्तिक आर्यन से लकेर सुष्मिता सेन तक इन सितारों ने बिखेरे जलबे
  • कार्तिक आर्यन बने बेस्ट एक्टर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स के पांचवे एडिशन की शानदार शुरुआत कल 1 फरवरी से हो गई है। इस प्रतिष्ठित सम्मान की शुरुआत 2020 में फिल्म और टीवी जगत के सितारों के सम्मान के लिए की गई। बीती रात सितारों को लिए बेहद ही खास रही। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को फिल्म सत्य प्रेम की कथा के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला तो वहीं रुपाली गांगुली को टीवी की बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला। आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड्स में छोटे पर्दे से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक के लोगों का जलवा रहा। अवार्ड शो में रूपाली गांगुली, हिना खान, सुष्मिता सेन, कृतिका कामरा, कार्तिक आर्यन, स्टेबिन बेन, मोहित मलिक समेत कई अन्य फेमस सेलेब्स ने शिरकत की। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024 में टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पूरी टीम पहुंची। जिन्होंने एकसाथ पैपराजी को रेड कार्पेट पर पोज दिए।

यह भी पढ़े -वजन बढ़ाने से लेकर बॉडी शेमिंग तक, सोमा राठौड़ ने अपनी यात्रा का खुलासा किया


वहीं टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इस दौरान शिमरी डीपनेक पिंक आउटफिट में नजर आई। जिसमें वो एकदम बार्बी डॉल लग रही थी।

एक्ट्रेस मालविका राज भी इस अवॉर्ड नाइट में अपने पति के साथ पहुंची। जो इस दौरान सिल्वर गाउन में काफी प्यारी दिख रही थी।

प्रियंका चोपड़ा की कजिन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा भी आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024 में स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस सिल्वर बॉडीफिट आउटफिट में नजर आई।


बॉलीवुड के चंदू चैंपियन यानि कार्तिक आर्यन भी इस अवॉर्ड नाइट का हिस्सा बने। एक्टर सूट-बूट में काफी डेशिंग दिख रहे थे।

एक्ट्रेस सानिया मल्होत्रा इस अवॉर्ड नाइट में ब्लैक कलर की स्टाइलिश साड़ी में पहुंची। उन्होंने अपना लुक बोल्ड मेकअप और बन के साथ पूरा किया था।


टीवी एक्ट्रेस कृतिका कामरा ने भी रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। एक्ट्रेस इस गोल्डन और ब्लैक गाउन में अप्सरा सी खूबसूरत लग रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी हमेशा की तरह ग्लैमरस अवतार में नजर आई। उन्होंने ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस के साथ रेड शॉल कैरी किया था।

एक्ट्रेस हिना खान का भी इस अवॉर्ड नाइट में जलवा देखने को मिला। जो प्रिंटेड साड़ी में कहर ढहाती नजर आई हैं।

टीवी की अनुपमा यानि एक्ट्रेस रुपाली गांगुली भी रेड कार्पेट पर कई सारे पोज देती दिखी। जो अवॉर्ड नाइट में वाइन कलर की साड़ी में नजर आई।

शादी की चर्चाओं के बीच एक्ट्रेस रकुल प्रीत भी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक गाउन में बेहद ही खूबसूरत लगीं।


Created On :   2 Feb 2024 5:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story