टाइगर पहुंचे गणपति के द्वार: फिल्म गणपत की सफलता के लिए प्रार्थना करने नंगे पांव सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे टाइगर श्रॉफ

फिल्म गणपत की सफलता के लिए प्रार्थना करने नंगे पांव सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे टाइगर श्रॉफ
  • प्रार्थना करने मंदिर पहुंचे एक्टर ट्रैडिशनल अटायर में नजर आए
  • टाइगर ने ऑफ वाइट प्रिंटेड कुर्ता के साथ चूड़ीदार पैजामा पहना था
  • मंदिर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई का सिद्धिविनायक मंदिर आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स के लिए भी आस्था का केंद्र है। तभी तो हर दिन कोई न कोई सेलिब्रिटी अपनी अर्जी लेकर बप्पा के द्वार पर पहुंच ही जाता है। इस मंदिर में शुक्रवार को बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ पहुंचे जिनकी फिल्म गणपत ने आज ही सिनेमाघरों में दस्तक दी है। टाइगर फिल्म रिलीज के बीच इसकी सफलता के लिए बप्पा के दर्शन करने गए थे। इस फिल्म में टाइगर एक बार फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में आपको फुल-ऑन एक्शन देखने को मिलेगा।

टाइगर पहुंचे गणपति के द्वारनंगे पांव मंदिर पहुंचे टाइगर

टाइगर श्रॉफ सिद्धिविनायक मंदिर में नंगे पांव बप्पा के दर्शन करने पहुंचे। गणपत की सफलता के लिए प्रार्थना करने मंदिर पहुंचे एक्टर ट्रैडिशनल अटायर में नजर आए। टाइगर ने ऑफ वाइट प्रिंटेड कुर्ता के साथ चूड़ीदार पैजामा पहना था। टाइगर का यह सिंपल लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। मंदिर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही फिल्म के लिए टाइगर को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

विकास बहल है फिल्म के डायरेक्टर

क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्मों के निर्देशक विकास बहल ने गणपत का डायरेक्ट किया है। विकास बहल ने ही इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सैनन भी फिल्म में एक्शन सीन्स करते हुए नजर आएंगी। कृति और टाइगर ने एक साथ फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में कदम रखा था। करीब नौ साल बाद दर्शकों को एक बार फिर दोनों सितारे की केमेस्ट्री एक साथ पर्दे पर देखने को मिलेगी।

Created On :   20 Oct 2023 1:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story