बिग अनाउंसमेंट: 'मास्टर ब्लास्टर' में संजय दत्त के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे टाइगर, इस बिग बजट मूवी में आएंगे नजर

मास्टर ब्लास्टर में संजय दत्त के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे टाइगर, इस बिग बजट मूवी में आएंगे नजर
  • पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे टाइगर-संजय
  • मास्टर-ब्लास्टर नाम की एक्शन-कॉमेडी फिल्म में आएंगे नजर
  • बड़े बजट में होगा फिल्म का निर्माण

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्शन- कॉमेडी फिल्मों के जाने माने प्रोड्यूसर फिरोज ए नाडियाडवाला एक बार फिर दर्शकों को भरपूर एंटरटेन करने का मन बना लिया है। हाल ही में प्रोड्यूसर ने अपनी एक नई फिल्म ‘मास्टर बलास्टर’का ऐलान किया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी अपने एक्स(ट्विटर) हैडिंल पर पोस्ट कर दी। तरण के मुताबिक, प्रोड्यूसर नाडियाडवाला ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए दो मशहूर स्टार्स संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ को कास्ट किया है। बता दें कि प्रोड्यूसर फिरोज ए नाडियाडवाला ने हेरा फेरा, आवरा पागल दीवाना, और वेलकम जैसी हिट फिल्में का निर्माण किया है।

मास्टर बलास्टर का ऐलान

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स हैडिंल पर पोस्ट कर दी है। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, फिलहाल फिल्म की शूटिंग का प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। जल्द ही शूटिंग शुरु की जाएगी। उन्होंने बताया कि फिल्म को टेक्निकल क्रू के साथ बड़े पैमाने में शूट किया जाएगा। जल्द ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का अनाउंसमेंट करेंगे।

दो एक्शन हीरों एक साथ आएंगे नजर

फिरोज ए नाडियाडवाला ने मास्टर बलास्टर के लिए 90 के मशहूर अभिनेता संजय दत्त और युवा पीढ़ी के सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ को साइन किया है। दोनो ही स्टार्स फिल्म में धमाकेदार एक्शन करने के साथ ही कॉमेडी का तड़का लगाते हुए भी नजर आएंगे। बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब टाइगर और संजय दत्त की जोड़ी स्क्रीन पर साथ नजर आएगी।

संजय दत्त टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्राप के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिनमें इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। अब देखना ये होगा संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को दर्शकों का कैसा रिस्पांस मिलता है।

कहां होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरु नहीं हुई है। इस फिल्म की खास बात यह है कि ये बॉलीवुड के इतिहास की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसकी शूटिंग हॉन्ग कॉन्ग, मकाऊ और चीन जैसे देशों में होगी। फिलहाल शूटिंग प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है।

बता दें कि निर्माता फिरोज ए नाडियाडवाला की इस फिल्म के लिए दोनों स्टार्स जल्द ही मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेना भी शुरु करेंगे। वैसे इससे पहले टाइगर श्राप को उनकी फिल्मों में कई दफा मार्शल आर्ट्स करते हुए देखा गया है।

Created On :   22 Sep 2023 3:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story