नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म "हड्डी" का शानदार ट्रेलर रिलीज, खूंखार किन्‍नर बन मचाया कत्‍ल-ए-आम, अनुराग कश्यप बने विलेन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी का शानदार ट्रेलर रिलीज, खूंखार किन्‍नर बन मचाया कत्‍ल-ए-आम, अनुराग कश्यप बने विलेन
  • फिल्‍म में प्रमुख रोल में हैं अनुराग कश्‍यप
  • बदले की आग में जल रहे किन्‍नर की कहानी है हड्डी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई सुष्मिता सेन की सीरीज "ताली" में हमें एक किन्‍नर की सच्ची कहानी देखने को मिली। सीरीज में सुष्‍म‍िता सेन को ट्रांसजेंडर के रोल में अध‍िकारों के लिए लड़ते हुए दिखाया गया। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुचर्चित फिल्म "हड्डी" का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 'हड्डी' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी ट्रांसजेंडर यानी किन्‍नर के रोल में नजर आने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म में नवाजुद्दीन अपने अधिकारों के लिए लड़ते नहीं बल्कि बदले की आग में कत्‍ल-ए-आम मचाते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर दमदार है वहीं हमेशा की तरह नवाज की एक्टिंग और शानदार डायलॉग्स लोगों को पसंद आ रहे हैं। वहीं फिल्म में उनके अपोजिट विलेन के रोल में अनुराग कश्यप होंगे। फिल्म 7 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा खुंखार अंदाज

फिल्म में नवाज हड्डी नाम के एक ट्रांसजेंडर का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं अनुराग इसमें विलेन प्रमोद अहलावत बने हैं जो नवाज के पूरे खानदान का मर्डर कर देता है। कहानी हड्डी के बदले की है। अक्षय अजय शर्मा के डायरेक्‍शन में बनी 'हड्डी' के ट्रेलर की शुरुआत साड़ी लपेटे नवाजुद्दीन सिद्दीकी से होती है। वे कहते नजर आते हैं कि, 'पता है लोग हमसे क्‍यों डरते हैं, हमारा आशीर्वाद बहुत शक्‍त‍िशाली होती है और हमारा श्राप बहुत भयावह।' इसके बाद अगले 2 मिनट और 25 सेकेंड के ट्रेलर में 'हड्डी' को एक के बाद एक कत्‍ल करते दिखाई देता है। बाद में अनुराग कश्यप की एंट्री होती है। जो कोन्ट्रेक्टर किलर की तरह हड्डी का इस्तेमाल करता है।

ट्रेलर के शानदार डायलॉग्स

पता है लोग हमसे क्यों डरते हैं? हमारा आशीर्वाद बहुत शक्तिशाली होता है और श्राप बहुत भयानक और उससे भी भयावह होता है हमारा बदला

मुझे डराया मत करो, मैं डर जाता हूं…

मैं औरत थी, औरत हूं और औरत रहूंगी

फिल्म 7 सितंबर को इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्‍यप के अलावा फिल्‍म में जीशान अय्यूब, ईला अरुण, सौरभ सचदेव, राजेश कुमार, श्रीधर दुबे और सहर्ष शुक्‍ला भी लीड रोल में हैं। 'जी स्‍टूडियोज' के बैनर तले बनी इस फिल्‍म को संजय साहा और राध‍िका नंदा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को 7 सितंबर को Zee5 पर रिलीज किया जाएगा।

Created On :   24 Aug 2023 5:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story