शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग मूवी 'सुखी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, पति की मर्जी के खिलाफ स्कूल रीयूनियन के लिए पंजाब से पहुंची दिल्ली

शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग मूवी सुखी का ट्रेलर हुआ रिलीज, पति की मर्जी के खिलाफ स्कूल रीयूनियन के लिए पंजाब से पहुंची दिल्ली
  • फिल्म में शिल्पा 38 साल की मिडल क्लास हाउसवाइफ की भूमिका में नजर आएंगी
  • 22 सितंबर को यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • इस फिल्म को सोनल जोशी ने निर्देशित किया है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग मूवी सुखी का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में शिल्पा 38 साल की मिडल क्लास हाउसवाइफ सुखप्रीत कालरा की भूमिका में नजर आएंगी। शिल्पा के साथ इस फिल्म में अमित साध, कुशा कपिला, पवलीन गुजराल, दिलनाज ईरानी के अलावा चैतन्य चौधरी और ज्योति कपूर भी सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर्स और टीजर के बाद अब फाइनली इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। फिल्म इसी महीने यानि कि सितंबर में रिलीज होने जा रही है।

कैसा है ट्रेलर?

फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है। ट्रेलर की शुरुआत में सुखी के रोल में शिल्पा कहती हैं- "मेरी जिंदगी तो बस सुबह की चाय और रात के दूध के बीच में लटक रही है।" ट्रेलर की शुरूआत में सुखी भी किसी आम हाउसवाइफ की तरह घर के कामों में उलझी हुई दिखती है। उसकी हर दिन एक जैसी रुटीन वाली बोरिंग लाइफ में तब ट्विस्ट आता है जब वह अपने स्कूल के रीयूनियन के लिए पति की मर्जी के खिलाफ पंजाब से दिल्ली पहुंच जाती है। इस बीच सुखी को फिर से अपनी लाइफ खुलकर जीने का मौका मिलता है। इस सात दिन के रीयूनियन के बाद सुखी खुद को एक पत्नी और मां से इतर एक इंडीविजुअल महिला के रूप में देखने लगती है।

शिल्पा ने फिल्म के ट्रेलर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया है। पोस्ट के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, "सुखी होने की खुशी को एन्जॉय करने के लिए तैयार हो जाइए। सुखी का ट्रेलर अब आउट हो चुका है।"

22 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

22 सितंबर को यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को सोनल जोशी ने निर्देशित किया है। बतौर निर्देशक यह सोनल की डेब्यू फिल्म है। फिल्म के प्रोडक्शन की बात करें तो भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा ने 'सुखी' को साथ में प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी राधिका आनंद ने लिखी है। शिल्पा की पिछली दो फिल्में निकम्मा (2022) और हंगामा-2 (2021) फ्लॉप रही थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है।

Created On :   6 Sep 2023 12:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story