मनोरंजन: फिल्म 'साइलेंस 2' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, मनोज बॉजपेयी ने धांसू डायलॉग डिलवरी से जीत रहे फैंस का दिल

फिल्म साइलेंस 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, मनोज बॉजपेयी ने धांसू डायलॉग डिलवरी से जीत रहे फैंस का दिल
  • रिलीज हुआ फिल्म 'साइलेंस-2: दनाइट आउल बार शूटआउट' का ट्रेलर
  • मनोज बाजपेयी की दिखी शानदार डायलॉग डिलवरी
  • फिल्म को लेकर एक्टर ने कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की अपकिमंग फिल्म 'साइलेंस-2: दनाइट आउल बार शूटआउट' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर से एसीपी अविनाश वर्मा का रोल प्ले कर रहे हैं। इस वजह से इस फिल्म का लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है। मीडिया रिपोर्टस् की मानें तो यह फिल्म सच्चाई घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में उनके साथ कई बड़े एक्टर नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एकट्रेस प्राची देसाई फिल्म में दिखाई देंगी।

फिल्म 'साइलेंस 2' की स्टोरी

फिल्म 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' के ट्रेलर में शूटआउट के बारे में बताया जाता है। इसके बाद मनोज बाजपेयी घटनास्थल पर छानबीन के लिए जाते हैं। फिर फिल्म की स्टोरी आगे बढ़ती है। वहीं, ट्रेलर में मनोज बाजपेयी दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्टर ने अपनी शानदार डॉयलॉग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। ट्रेलर में प्राची देसाई भी नजर आती हैं। जो एक पुलिस ऑफिसर का करोल प्ले कर रही हैं। सोशल मीडिया पर ट्रैलर ने आग लगा दी है।

साइलेंस 2 के ट्रेलर को सोशल मीडिया पोस्ट किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा, "घड़ी टिक-टिक कर रही है, तनाव बढ़ रहा है. शहर में अराजकता है और एक हत्यारा खुलेआम घूम रहा है. #साइलेंस2 में एसीपी अविनाश और उनकी स्पेशल क्राइम यूनिट को एक उलझी हुई हत्या की गुत्थी सुलझाने में। देखें ट्रेलर अभी।"

मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

बता दें, मनोज बाजपेयी करीब 3 साल बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी कर रहे हैं। अपनी फिल्म के बारे में एक्टर ने कहा, "फिल्म में अविनाश का रोल दुनिया में बढ़ते क्राइम को खत्म करके शांति और व्यवस्था को फिर से सुनिश्चित करना है। मुझे यकिन है कि लोग हमारी फिल्म को जरूर पसंद करेंगे। यह फिल्म ऑडियंस को भावुक कर देगी। वहीं, यह फिल्म जी5 पर 16 अप्रैल से स्ट्रीम करेगी।

इससे पहले मनोज बाजपेयी की आखिरी सीरीज 'किलर सूप' में दिखाई दिए थे। इस थ्रिलर बेस्ड सीरिज में एक्टर ने डबल रोल प्ले किया था। वहीं 'किलर सूप' डार्क कॉमेडी जॉनर पर आधारित है। इसमें एक्टर के अलावा कोंकणा सेन शर्मा ने भी अहम किरदार निभाया था। यह सीरिज लोगों के दिलों पर छा गई थी। इसके बाद अब एक्टर 'साइलेंस 2' से सबको एंटरनटेन करने वाले हैं।

Created On :   3 April 2024 3:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story