अपकमिंग फिल्म: अलग अंदाज में रिलीज किया जाएगा टाइगर और कृति की फिल्म 'गणपथ' का ट्रेलर, सबसे पहले इस सोशल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे

अलग अंदाज में रिलीज किया जाएगा टाइगर और कृति की फिल्म गणपथ का ट्रेलर, सबसे पहले इस सोशल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे
  • टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन पहली बार फिल्म हीरोपंती में एक साथ नजर आए थे
  • गणपथ मूवी 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी
  • फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन पहली बार फिल्म हीरोपंती में एक साथ नजर आए थे। दर्शकों को फिल्म में टाइगर और कृति की केमेस्ट्री बेहद पसंद आई थी। साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती टाइगर और कृति दोनों की ही डेब्यू मूवी थी। अब पूरे नौ साल बाद दोनों एक बार फिर पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले गणपथ के टीजर के बाद फिल्म का एक गाना 'हम आए हैं' रिलीज किया गया है। टीजर में टाइगर श्रॉफ अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं। टाइगर श्रॉफ को फुल-ऑन एक्शन मोड में देखकर फैंस काफी खुश है और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बहुत जल्द फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर को काफी अलग अंदाज में रिलीज किया जाएगा, दिलचस्प बात यह है की अब तक इस अंदाज में किसी और फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है।

सबसे पहले व्हॉटसप चैनल पर रिलीज होगा ट्रेलर

टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन स्टारर फिल्म गणपथ का ट्रेलर सबसे पहले ऑफिशियली रिलीज नहीं किया जाएगा। ट्रेलर को सबसे पहले व्हॉट्सऐप चैनल 'गणपथ का गैंग' पर रिलीज किया जाएगा। टाइगर श्रॉफ ने क्यूआर कोड शेयर किया है जिसे स्कैन कर फैंस इस व्हॉट्सऐप चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं। ट्रेलर लॉन्च का यह खास तरीका फिल्म की टीम के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी एक यादगार इवेंट रहेगा। ट्रेलर रिलीज करने का यह अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

20 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

'गणपथ' मूवी 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को हिंदी के अलावा मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया है। फिल्म में टाइगर और कृति के साथ-साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। प्रोडक्शन हाउस पूजा इंटरटेनमेंट के तहत वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

Created On :   7 Oct 2023 1:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story