ट्रेलर आउट: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वार' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे-3' से होगी टक्कर

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वार का ट्रेलर हुआ रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर फुकरे-3 से होगी टक्कर
  • विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वार' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे-3' से होगी टक्कर

डिजिटस डेस्क, मुंबई। द कश्मीर फाइल्स से चर्चाओं में आने वाले निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री जल्द ही दर्शकों के लिए नई फिल्म ले कर आ रहे हैं। 'द वैक्सीन वार' नाम की यह फिल्म भारत की पहली बायो-साइंस मूवी होगी। इसमें नाना पाटेकर और अनुपम खेर जैसे मंझे हुए कलाकर अपने अभिनय का जादू बिखेरते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कोरोना महामारी के बैकड्रॉप पर बेस्ड है। फिल्म में कोरोना के खिलाफ वैक्सीन बनाने की कोशिश में लगे भारतीय वैज्ञानिकों की जर्नी को दिखाया गया है। मंगलवार को मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

विवेक ने शेयर किया फिल्म का ट्रेलर

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट के जरिए द वैक्सीन वॉर का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर शेयर करते हुए विवेक ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,"डेट अनाउंसमेंट: प्रिय दोस्तों, आपकी फिल्म और एक सच्ची कहानी द वैक्सीन वार 28 सितंबर 2023 के शुभ दिन पर दुनिया भर में रिलीज होगी। कृपया हमें आशीर्वाद दें।" विवेक ने फिल्म को निर्देशित किया है तो वहीं पत्नी और अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने इसे प्रोड्यूस किया है।

10 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी। इसी दिन कॉमेडी-ड्रामा फुकरे-3 भी रिलीज होगी जिस कारण दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होगी। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, रिमी सेन और गिरिजा ओक अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, भोजपुरी,पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली में भी रिलीज की जाएगी।

Created On :   12 Sep 2023 5:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story