मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेटेस्ट वीडियो फैंस दे रहे बधाई

मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लेटेस्ट वीडियो फैंस दे रहे बधाई
  • टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बनने वाली हैं मां
  • सोशल मीडिया पोस्ट ने बढ़ाई हलचल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस ने अपने हुनर के दम पर टीवी इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की अच्छी खासी फेन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर मौजूद है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो एक प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए नजर आ रही थी। लेकिन वीडियो को देखकर उनके फैंस अब ये कयास लगाने लगे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और उन्हें बधाईंया भी दे रहे हैं।

प्रेग्नेंट हैं रुबीना दिलैक ?

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो दो दिन पहले शेयर किया था। जिसमें वो पहले ब्लैक सिंपल गाउन में दिखती हैं और फिर एक प्रिंटेड थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आती हैं। रुबीना ने पर्पल कलर के फ्लोरल गाउन के साथ हाई मेकअप और गोल्डन जूलरी कैरी किया था। वीडियो में एक्ट्रेस का बहुत गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। लेकिन अब इस वीडियो को देखकर उनके फैंस ये समझ रहे हैं कि एक्ट्रेस मां बनने वाली है। इसलिए वो उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

फैंस कर रहे कमेंट

इस वीडियो को देखकर फैंस ने कमेंट्स की बारिश कर दी। वीडियो को देखकर ज्यादातर फैंस रुबीना की खूबसूरती को छोड़ उनके बेबी बंप को लेकर कमेंट करने नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने इसपर लिखा कि ओह गॉड आप बहुत सुंदर लग रही हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि छोटा अप्पू या रूबी जल्द ही आ रहा है…आपकी प्रेग्नेंसी के लिए बधाई। साथ ही तीसरे यूजर ने लिखा है कि क्या आप प्रेग्नेंट हैं? वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या रूबीना प्रेग्नेंट है?


रुबीना ने दिया फैंस को जबाव

फैंस के लगातार कमेंट्स को देखकर अब रुबीना ने अपना रिएक्शन दिया है। रुबीना ने अपनी एक तस्वीर शेयर कि, जिसमें वो फ्लाइट में बैठी नजर आ रही है। फोटो में एक्ट्रेस ने वाइट कलर हुडी पहनी हुई है साथ में बेहद ही लाइट मेकअप के साथ पिकं लिप्सटिक लगाई है। इस फोटो को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा - “पोस्ट ना करो तो सवाल, करो तो बवाल...”।

शादी को हुए पांच साल

बता दें कि, रुबीना और अभिनव शुक्ला टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक है। दोनों 21 जून 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे दोनों की शादी को 5 साल पूरे हो चुके हैं। रुबीना और अभिनव की शादी तो हो गई थी लेकिन इस दौरान इनके रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव भी आए। दोनों की शादी तलाक तक भी पहुंच गई थी। दोनों को आखिरी बार साथ में ‘बिग बॉस 14’ में देखा गया था। हालांकि शो में साथ रहते हुए इनके बीच की दूरियां कम हो गई और ये कपल आज हैप्पी लाइफ बिता रहा है। फिलहाल इस खबर पर कपल ने कोई रिएक्शन अब तक नहीं दिया है।


Created On :   24 July 2023 7:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story