'दिल का टेलीफोन ड्रेस' पहनकर उर्फी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अनोखे अंदाज में किया आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशन

दिल का टेलीफोन ड्रेस पहनकर उर्फी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अनोखे अंदाज में किया आयुष्मान की ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आयुष्मान खुराना की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' इन दिनों काफी चर्चा में हैं। ड्रीम गर्ल एक्टर आयुष्मान खुराना की हिट फिल्मों में से एक हैं इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिला था। जब से इसकी सीक्वल फिल्म का एलान हुआ है तभी से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर और पोस्टर ने धूम मचा कर रखी है। लेकिन अब सेंसेशनल इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट क्रिएशन से फिल्म को एक अलग अंदाज में प्रमोट किया है जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को अनोखे अंदाज में प्रमोट करती नजर आ रही हैं।

उर्फी की टेलीफोन ड्रेस

इस बार उर्फी ने अपने लेटेस्ट क्रिएशन में आयुष्मान खुराना की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को प्रमोट करने के लिए 'दिल का टेलीफोन ड्रेस' बनाया है। आप आप सोच रहे होंगे कि दिल का टेलीफोन ड्रेस कैसे? तो आपको बात दें कि उर्फी ने इस बार फोन के वायर से अपनी नई ड्रेस को रैडी किया है। लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद को अपने अंदर की ड्रीम गर्ल को दिखाते हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्हें भी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। वहीं वीडियो में फिल्म का हिट गाना दिल का टेलीफोन बज रहा है। एक्ट्रेस ने रेड और ब्लैक कलर के टेलीफोन वायर से टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई है। यहां तक की उर्फी ने अपने ईयररिंग्स भी वायर के ही बनाए हैं।

एयर्पोर्ट पर हुआ था झगड़ा

वैसे अगर बात फैशन में क्रिएटिविटी की हो तो उर्फी का कोई जवाब नहीं है। लेकिन इस फैशन की वजह से वो लगभग पूरे देश के ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। बीते दिनों एयरपोर्ट से उर्फी का एक वीडियो भी आया था जिसमें एक शख्स उनके कपड़ों पर कमेंट करता नजर आ रहा था। जिसके बाद उर्फी ने भी उसे जमकर सुनाई थीं। एक्ट्रेस हमेशा सा किसी ना किसी ने निशाने पर रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उर्फी की अच्छी खासी फेन फॉलोइंग है।

अगस्त में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि, ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे बड़ी फिल्म में से एक है। इसे साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 142.26 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब इसका दूसरा पार्ट 'ड्रीम गर्ल 2' को 25 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फिल्म में आयुष्मान के साथ इस बार अनन्या पांडे, अनु कपूर, परेश रावल, असरानी, मनजोत सिंह और विजय राज लीडर रोल में नजर आएंगे।

Created On :   27 July 2023 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story