मनोरंजन: बॉलीवुड में डेब्यू करेगी उर्फी जावेद, साल 2010 में रिलीज हुई इस फिल्म के दूसरे पार्ट में निभाएंगी अहम किरदार

बॉलीवुड में डेब्यू करेगी उर्फी जावेद, साल 2010 में रिलीज हुई इस फिल्म के दूसरे पार्ट में निभाएंगी अहम किरदार
  • उर्फी जावेद की चमकी किस्मत
  • इस फिल्म के दूसरे पार्ट में आएंगी नजर
  • ये कलाकर कर सकते हैं कैमियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस और ग्लेमर को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। ऐसे में इंटरनेट पर उन्हें अक्सर ट्रोलर्स का शिकार बनना पड़ता है। इस बीच खबरे हैं कि उर्फी जावेद जल्द ही बॉलीवुड से बड़े पर्द पर डेब्यू करने वाली है। मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक, उर्फी ने एक फिल्म साइन की है।

इस बारे में हिंदुस्तान टाइम्स ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है। रिपोर्ट के मुताबिक, दिबाकर बनर्जी की अपकमिंग फिल्म 'एलएसडी 2' में उर्फी जावेद अपने फिल्म करियर की शुरुआत करने जा रही है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रैज बना हुआ था। ऐसे में यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

जानिए फिल्म की स्टोरी

फिल्म एलसडी 2 इंटरनेट की दुनिया में रोमांस पर बेस्ड एक फिल्म होगी। मूवी की कहानी रोमांस के इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म में बताया जाएगा कि कैसे प्यार सोशल मीडिया से प्रभावित होता है। यह मूवी मुख्य रूप से इरोटिक ड्रामा पर आधारित रहेगी। जिसमें डिजिटल के युग में लव और रिलेशनशीप को दिखाया जाएगा। ऐसे में फिल्म मे उर्फी जावेद के केरेक्टर को देखना काफी दिलचस्प होगा, जिन्हें सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग अपने अजीबोगरीब फैंशन सेंस के लिए जानते हैं। वहीं, फिल्म की थीम को देखा जाए तो वह उनकी की पर्सनैलिटी को काफी ज्याद सूट करती हैं। बता दें, साल 2010 में फिल्म 'एलएसडी' रिलीज हुई थी। जिसका अब पार्ट 2 जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

इस एक्ट्रेस ने ली थी फिल्म से एग्जिट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'एलएसडी 2' में तुषार कपूर और मौनी रॉय कैमियो कर सकती है। इस फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स और कल्ट मूवीज अपने बनैर तले बना रहे हैं। इससे पहले मूवी में निमृत कौर अहलूवालिया लीड रोल प्ले करने वाली थी। इसके लिए उन्होंने कुछ सीन्स की शूटिंग भी की थी। हालांकि, फिल्म में ज्यादा इंटीमेट सीन्स होने की वजह से एक्ट्रेस ने एग्टिज ले ली हैं।

Created On :   13 March 2024 9:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story