वरुण धवन ने कहा- 'बवाल' मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्‍म

वरुण धवन ने कहा- बवाल मेरी अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्‍म
  • साजिद के साथ वरुण की यह तीसरी फिल्‍म
  • 'बवाल' 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बवाल' में वरुण धवन की 'अजू भैया' की नवीनतम भूमिका ने प्रशंसा बटोरी है और दर्शकों को आश्चर्यचकित किया है। 'ढिशूम' और 'जुड़वा 2' के बाद यह साजिद नाडियाडवाला के साथ उनकी तीसरी फिल्‍म है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, विशेष रूप से निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करने के बारे में, वरुण ने कहा, "'बवाल' साजिद सर के साथ मेरी तीसरी फिल्‍म है, जो सबसे खास है।"

उन्होंने बताया, "शुरुआत से उन्होंने कहा था कि फिल्म वैश्विक प्रभाव पैदा करेगी, और अब इसे दुनिया भर के चार्ट में शीर्ष पर देखना आश्चर्यजनक है। फिल्मांकन से पहले, उनका हमेशा मानना था कि यह अब तक की मेरी सबसे अच्छी भूमिका हो सकती है, और इसमें मेरा एक अनदेखा पक्ष सामने आया है,जो दर्शकों ने पहले नहीं देखा है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या निर्माता के साथ आगे भी काम जारी रहेगा, इस पर वरुण ने कहा, "मेरे पिता (डेविड धवन) साजिद सर से प्यार करते हैं, और उन्होंने हमेशा बड़ी और बेहतर चीजों के लक्ष्य के लिए एक-दूसरे को प्रेरित किया है।"

उन्‍होंने कहा, "मैं साजिद सर को जल्द ही एक फिल्म निर्देशित करने के लिए प्रोत्साहित करता रहता हूं। मुझे यकीन है कि भविष्य में, आप मुझे एनजीई बैनर तले किसी और बड़ी फिल्म में वापस देखेंगे।"

'बवाल' 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 July 2023 4:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story