फिल्म कलेक्शन: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के तूफान में उड़ी विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादूर, वर्किंग डे पर कर डाला इतना कलेक्शन

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के तूफान में उड़ी विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादूर, वर्किंग डे पर कर डाला इतना कलेक्शन
  • 'एनिमल' ने बिगाड़ा 'सैम बहादुर' का खेल
  • विक्की कौशल की फिल्म के चंद करोड़ कमाने में छूट रहे पसीने
  • जाने पांचवे दिन दोनों फिल्मों का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पांच दिन का समय बीत चुका है। रणबीर कूपर की फिल्म एनिमल रिलीज के पहले दिन से ही बंपर कलेक्शन कर रही है। रणबीर की फिल्म का क्रेज तो सातवें आसमान पर है। वहीं फिल्म विकेंड पर जबरदस्त कमाई करने के बाद अब वर्किंग डे पर भी तबाही मचा रही है। वहीं फिल्म एनिमल के तूफान में विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादूर उड़ती नजर आ रही है। अच्छी स्टोरी, एक्टिंग और डायरेक्शन होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के लिए तरस रही है। वहीं एनिमल 300 करोड़ का आंकड़ा छूने से इंच भर दूर रह गई है।

वर्किंग डे में एनिमल का कमाल

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी के साथ ये फिल्म थिएटर्स में गर्दा उड़ा रही है। फिल्म का क्रेज लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 63.8 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 3.87 फीसदी के उछाल के साथ 66.27 करोड़ की शानदार कमाई की। वहीं तीसरे दिन यानी रविवार को 72.50 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 39.9 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म के पांचवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। ‘एनिमल’ ने रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 38.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की पांच दिनों की कुल कमाई अब 283.74 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं फिल्म दुनिया भर में 425 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

सैम बहादूर को नहीं मिल रही ऑडियंस

मेघना गुलजार ने डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ का रणबीर कपूर की एनिमल से क्लैश महंगा पड़ रहा है। फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यूज मिले हैं। फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के अपने किरदार से काफी इंप्रेस किया है और सोशल मीडिया पर एक्टर और उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ भी हुई हैं इसके बावजूद फिल्म दर्शकों के लिए तरस रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके दूसरे दिन यानी शनिवार को इसने 9 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे दिन यानी संडे ‘सैम बहादुर’ ने 10.3 करोड़ रुपये कमाए।

फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को महज 3.50 करोड़ की कमाई की है। खबरो के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के पांचवें दिन 3.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘सैम बहादुर’ के पांच दिनों की कुल कमाई अब 32.55 करोड़ रुपये हो गई है। 75 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अब तक बजट भी नहीं निकाल पाई है।

Created On :   6 Dec 2023 5:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story