अपकमिंग मूवी: विक्की कौशल की अपकमिंग मूवी 'सैम बहादुर' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सामने आएगा टीजर

विक्की कौशल की अपकमिंग मूवी सैम बहादुर का नया पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन सामने आएगा टीजर
  • 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी
  • सैम बहादुर का टीजर क्रिकेट ग्राउंड में रिलीज किया जाएगा
  • फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग मूवी 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चाओं में हैं। आखिरी बार विक्की 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आए थे। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकामयाब रही थी। लेकिन पिछली फिल्म की परफॉर्मेंस का कोई भी असर एक्टर की नई फिल्म पर नहीं दिखाई दे रहा है। विक्की की नई फिल्म अभी से ही सुर्खियां बटोर रही है। 'सैम बहादुर' ने काफी समय से बज क्रिएट किया हुआ है और फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर से पहले फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

विक्की ने शेयर किया नया पोस्टर

विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "अच्छे से जीये गए जीवन के लिए।" इस पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में "जिंदगी उनकी, इतिहास हमारा" लिखा हुआ है। फिल्म में विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगे। सैम मानेकशॉ भारत के पहले फील्ड मार्शल थे जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध में भारत को मिली जीत के लिए इन्हें ही जिम्मेदार माना जाता है।

खास अंदाज में रिलीज होगा टीजर

विक्की कौशल की इस मच अवेटेड फिल्म का टीजर बेहद खास अंदाज में रिलीज किया जाएगा। सैम बहादुर का टीजर किसी इवेंट या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं बल्कि क्रिकेट ग्राउंड में रिलीज किया जाएगा। वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान 13 अक्टूबर को 'सैम बहादुर' का टीजर क्रिकेट ग्राउंड में रिलीज किया जाएगा।

दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में विक्की के अलावा एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। सान्या मल्होत्रा फिल्म में विक्की की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी वहीं, फातिमा भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म को मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है।

Created On :   12 Oct 2023 1:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story