विजय वर्मा अगली फिल्म की शूटिंग के लिए किर्गिस्तान पहुंचे

विजय वर्मा अगली फिल्म की शूटिंग के लिए किर्गिस्तान पहुंचे
Vijay Varma
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता विजय वर्मा, जो जल्द ही लस्ट स्टोरीज 2 में दिखाई देंगे, फिलहाल अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए किर्गिस्तान में हैं। इसका विवरण अभी गुप्त रखा गया है।

अभिनेता ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में लोकेशन से एक वीडियो साझा किया।

शूट लोकेशन किसी पहाड़ का लगता है। शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, विजय के एक करीबी सूत्र ने साझा किया कि 20 दिनों के लंबे शूट शेड्यूल को पूरा करने के लिए अभिनेता इस महीने के अंत तक वहां रहेंगे।

दहाड़ के बाद विजय वर्मा की अगली अपियरेंस लस्ट स्टोरीज 2 में है। बहुप्रतीक्षित शो का टीजर हाल ही में जारी किया गया।

अभिनेता के पास डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स भी है जिसमें वह करीना कपूर खान के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे। साथ ही उनके पास होमी अदजानिया की मर्डर मुबारक भी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Jun 2023 1:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story