विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर इस साल दशहरे पर होगी रिलीज

विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर इस साल दशहरे पर होगी रिलीज
Vivek Agnihotri's 'The Vaccine War' will now release on Dussehra 2023
डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सच्ची घटनाओं पर आधारित अपनी आगामी फिल्म द वैक्सीन वॉर के आखिरी शेड्यूल की शुरुआत की घोषणा की है। यह फिल्म इस साल दशहरे पर 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इससे पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त तय की गई थी। एक सूत्र के मुताबिक, फिल्म द वैक्सीन वॉर की शूटिंग फिलहाल एक गुप्त स्थान पर की जा रही है। अग्निहोत्री ने शनिवार को ट्विटर पर फिल्म के सेट की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, मां सरस्वती के आशीर्वाद से फिल्म द वैक्सीन वॉर के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गई है।

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, विवेक रंजन अग्निहोत्री और उनकी निर्माता पत्नी पल्लवी जोशी फिलहाल द वैक्सीन वॉर को फिनिशिंग टच दे रहे हैं। अभी कुछ दिनों की शूटिंग बाकी है। आदर्श ने ट्वीट किया, विवेक अग्निहोत्री ने द वैक्सीन वॉर को इस साल (2023) दशहरे पर रिलीज करने का फैसला किया है। एक सूत्र ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, वर्तमान में द वैक्सीन वॉर की शूटिंग नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और बाकी स्टार कास्ट के साथ एक गुप्त स्थान पर की जा रही है। एक सप्ताह के लिए सेट पर नो-फोन पॉलिसी सख्ती से लागू की गई है, ताकि कुछ भी लीक न हो।

हालांकि फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। टाइटल फिल्म के विषय के बारे में बहुत कुछ बताता है। सूत्र ने कहा, फिल्म के भारतीय जैव-वैज्ञानिकों और स्वदेशी टीकों के बारे में कई अध्याय खोलने की संभावना है। यह फिल्म कोविड-19 महामारी के अनिश्चित समय के दौरान मेडिकल फट्रर्निटी और वैज्ञानिकों के समर्पण को भी सम्मान देगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Jun 2023 5:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story