जब कंगना टीकू वेड्स शेरू के लिए नवाज को मनाने बेंगलुरु पहुंचीं, साझा की मजेदार कहानी

जब कंगना टीकू वेड्स शेरू के लिए नवाज को मनाने बेंगलुरु पहुंचीं, साझा की मजेदार कहानी
Mumbai: Bollywood actress and producer Kangana Ranaut along with actors Avneet Kaur and Nawazuddin Siddiqui during the trailer launch of their film 'Tiku weds Sheru', on Wednesday, June 14, 2023. The film is produced by Manikarnika Films, owned by Kangana Ranaut. (Photo: IANS)
डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही फिल्म टिकू वेड्स शेरू का निर्माण करने वाली कंगना रनौत ने इस अनोखे रोमांटिक ड्रामा में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कास्ट करने के बारे में एक मजेदार कहानी साझा की है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शेरू के रोल के लिए नवाजुद्दीन से संपर्क करने के बारे में बताया कि, मैं उनका नंबर ढूंढ रही थी और लोग कह रहे थे कि वह आने वाले पांच सालों तक कुछ भी साइन नहीं करेंगे। वह किसी से बात भी नहीं करेंगे। लेकिन मैंने सोचा अगर वह कुछ ऐसा सुनते हैं जो उन्हें पसंद हो तो वह साइन कर सकते हैं। मैं किसी तरह नवाजुद्दीन का नंबर लेने में कामयाब रही। इसके बाद मैंने उन्हें मैसेज किया और कहा कि मैं उनसे मिलना चाहती हूं।

एक्ट्रेस ने अपने हीरो की तलाश को याद करते हुए कहा, नवाजुद्दीन बेंगलुरु में थे। उन्होंने मुझे आने के लिए कहा, और मैं उनसे मिलने के लिए बेंगलुरु पहुंच गई। उन्हें आश्चर्य हुआ कि मैं वास्तव में उनसे मिलने बेंगलुरु पहुंची थी। मैंने उनसे कहा कि मेरे पास एक स्क्रिप्ट है। और, उन्होंने मुझसे कहा कि अब आप यहां हैं तो स्क्रिप्ट की किसे जरूरत है। टीकू वेड्स शेरू के लिए नवाजुद्दीन के साथ मेरी पूरी बातचीत यही थी।

साई कबीर द्वारा निर्देशित और कगना रनौत द्वारा निर्मित, इस फिल्म में विपिन शर्मा और जाकिर हुसैन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 23 जून से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 2:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story