कार्तिक-कियारा की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल? जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

कार्तिक-कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल? जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कार्तिक और कियारा की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को 29 जून को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया था। फिल्म के गाने और ट्रेलर को लेकर पहले से ही बज बना हुआ था। फैंस का भरपूर प्यार फिल्म को मिल रहा है और फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। इससे पहले कार्तिक कियारा की जोड़ी को 'भूलभुलैया 2' में फैंस ने बेहद पसंद किया था और फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में भी कार्तिक कियारा की बड़िया कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। जिसके बाद अनुमान लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म कार्तिक की हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है। फिल्म अपनी पिछली फिल्मों से लगातार अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की पहले दिन की कमाई ठीक-ठाक रही थी। इसके बाद फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर भी रफ्तार पकड़ी और शानदार कलेक्शन किया। लेकिन इसके बाद से इसकी रफ्तार लगातार कम होती नजर आ रही है लेकिन फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

8वें दिन किया इतना कलेक्शन

‘सत्यप्रेम की कथा’ की कमाई हर दिन घट रही है। इन सबके बीच कार्तिक-कियारा की फिल्म रिलीज के 7वें दिन 50 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई। वहीं अब फिल्म के रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे गुरुवार की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं।खबरों के मुताबिक ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं बुधवार को फिल्म ने 3.45 करोड़ रुपये कमाए थे। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई अब 52.91 करोड़ रुपये हो गई है।

100 करोड़ के क्लब में हो सकती है शामिल

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म धीरे-धीरे अब 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की ओर बढ़ रही है। मेकर्स को अंदाजा है कि फिल्म इस विकेंट फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर ‘72 हूरें’ भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा बज नहीं है। ऐसे में ‘सत्यप्रेम की कथा’ के पास कमाई करने का अभी और मौका है।

‘सत्यप्रेम की कथा’ की स्टार कास्ट

‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिय आर्यन ने सत्यप्रेम अग्रवाल का रोल प्ले किया है। वहीं फिल्म में कियारा आडवाणनी कथा कपाड़िया के किरदार में हैं। ये फिल्म सत्यप्रेम और कथा की यूनीक लव स्टोरी पर बेस्ड है। समीर विदवान के निर्देशन में बनी फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव, सुप्रिया पाठक, अनुराधा पटेल, शिखा तल्सानिया सहित कईं बेहद टैलेंटेड एक्टर हैं।

Created On :   7 July 2023 4:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story