मनोरंजन: बॉक्स ऑफिस पर योद्धा के कलेक्शन में आई गिरावट, तो 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का हुआ बुरा हाल! जानिए दोनों फिल्मों की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर योद्धा के कलेक्शन में आई गिरावट, तो बस्तर: द नक्सल स्टोरी का हुआ बुरा हाल! जानिए दोनों फिल्मों की कमाई
  • बॉक्स ऑफिस पर योद्धा की रफ्तार पड़ी धीमी
  • बस्तर: द नक्सल स्टोरी का निकला दम
  • जानिए दोनों फिल्मों के चार दिन का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। थिएटर्स में 15 मार्च को सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' और अदा शर्मा की 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' फिल्में रिलीज हुई थी। ऐसे में इन दोनों ही फिल्मों के बीच जबरदस्त क्लेश हुआ था। सिद्धार्थ की योद्धा को पब्लिक से काफी अच्छा रिसपांस भी मिला है। वहीं, बस्तर: द नक्सल स्टोरी को क्रिटिक्स की ओर से अच्छी रेटिंग मिली थी। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म योद्धा का परफॉर्मेंस 'बस्तर द नक्सल' स्टोरी के मुकाबला काफी बढ़िया रहा है। रिलीज के कुछ दिनों बाद ही बॉक्स ऑफिस पर बस्तर द नक्सल स्टोरी ओंधे मुंह गिर गई है। इस बीच इन दोनों ही फिल्मों के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के आकड़ों के बारे में पता चला है। आइए जानते हैं कि दोनों ही फिल्मों ने वर्ल्ड वाइड कितने रुपयों का कलेक्शन किया है।

योद्धा ने कमाएं इतने रुपये

रिलीज के पहले दिन योद्धा ने अच्छी कमाई की थी। दर्शकों को देशभक्ति पर आधारित यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी। बीते चार दिनों में योद्धा ने डोमेस्टक बॉक्स ऑफिस पर 18.44 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। इसके अलावा फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन भी काफी बढ़िया रहा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने रिलीज के चार दिनों में वर्ल्ड वाइड 23 करोड़ कमाए है।

औंधे मुंह गिरी अदा की फिल्म 'बस्तर'

अदा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी भी 15 मार्च को रिलीज हुई थी। हालांकि, ओपनिंग डे पर योद्धा के मुकाबला फिल्म का कलेक्शन बेहद सुस्त रहा था। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिर कमाई करने से पहले ही लुढ़क गई है। इसे लेकर सैकनिल्क की रिपोर्ट्स में बस्तर द नक्सल स्टोरी के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन को बारे में बताया गया है। फिल्म के चार दिनों का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 1.6 कोरड़ रुपए हो चुका है। यदि बस्तर द नक्सल स्टोरी इसी स्पीड से कमाई करती है तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ ही दिनों में फिल्म दम तोड़ देगी।

बस्तर द नक्सल स्टोरी में अदा शर्मा एक आईपीएस अधिकारी का रोल अदा कर रही है। फिल्म की स्टोरी में दिखाया गया है कि बस्तर शहर में नक्सलवाद चरम सीमा पर पहुंच गया है। इसे मिटाने के लिए एक आईपीएस अधिकारी अपनी पूरी ताकत झोंक देती है। वहीं, फिल्म में अदा शर्मा के केरेक्टर को जमकर सरहाया जा रहा है।

Created On :   18 March 2024 9:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story