फर्जी खबर: तो क्या भाईजान ने कर ली शादी? सलमान-सोनाक्षी की तस्वीरें वायरल

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड जगत के स्टार सलमान-सोनाक्षी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें सलमान सोनाक्षी को अंगूठी पहनाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। इस तस्वीर को देख सलमान और सोनाक्षी के गुप-चुप शादी के कयास लगाए रहे हैं। तो क्या भाईजान ने कर ली शादी? आइए जानते है इस वायरल फोटो का सच बॉलीवुड के स्टार और लोगो के चहेते भाईजान को पहले भी कई एक्ट्रेस के साथ संबध का दावा किया जा चुका है, लेकिन अब तक ऐसी कोई भी बात सच नही हुई है।

इसी तरह एक और तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि यह तस्वीर सलमान और सोनाक्षी की है, जिसको देख यह दावा किया जा रहा है कि सलमान ने सोनाक्षी के साथ चोरी-छुपे शादी कर ली है। वायरल तस्वीर में सलमान सोनाक्षी के हाथ में अंगूठी पहनाते हुए दिखाई पड़ रहे है, तो वही सोनाक्षी के मांग में सिंदूर दिखाई पड़ रहा है। दोनो शादी के जोड़े में दिखाई पड़ रहे हैं। वायरल तस्वीर को देख सलमान और सोनाक्षी के गुप-चुप शादी के कयास लगाए रहे हैं। 

जानें वायरल तस्वीर का सच

सलमान-सोनाक्षी की इस वायरल तस्वीर को देख अगर आप भी चौंक गए हैं तो पहले आपको इस तस्वीर का सच जानना आवश्यक है। अगर आपको जबाब चाहिए तो बता दें कि वायरल तस्वीर में दिख रही चीजें सच नही है। बॉलीवुड के चहेते भाईजान अब भी कुंवारे हैं। यह तस्वीर किसी सॉफ्टवेयर के माध्यम से तैयार की गई है।

हालांकि इससे पहले भी कई अन्य एक्ट्रेस को भाईजान के साथ जोड़ा जा चुका है लेकिन अब तक कोई भी ऐसी खबर हकीकत नही पाई गई है। सलमान का नाम जैकलीन फर्नांडिस से लेकर जरीन खान तक जोड़ा गया है लेकिन उनकी शादी की खबरें असल में कोरी बकवास के अलावा कुछ भी नहीं है। बात अगर सोनाक्षी और सलमान की शादी के तस्वीर की करें तो तस्वीर के माध्यम से किया जा रहा यह दावा भी पूर्णतः गलत है।

खबरें और भी हैं...