कोरोना से आगरा के शीर्ष अधिकारी के माता-पिता की 2 दिन में मौत

2-day death of top coroners parents from Corona
कोरोना से आगरा के शीर्ष अधिकारी के माता-पिता की 2 दिन में मौत
कोरोना से आगरा के शीर्ष अधिकारी के माता-पिता की 2 दिन में मौत

आगरा, 25 अगस्त (आईएएनएस)। कोविड-19 के कारण आगरा के डिविजनल कमिश्नर अनिल कुमार ने 24 घंटे के अंतराल में अपने माता-पिता दोनों को ही खो दिया। उनके पैरेंट्स का नोएडा के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था।

उनके पिता आर.सी. मीणा और मां विजय लक्ष्मी को इलाज के लिए नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 5 अगस्त को हुए रैंडम एंटीजन टेस्ट में अनिल कुमार के पिता, मां और उनकी आईएएस अधिकारी बहन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जब आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती उनके माता-पिता की स्थिति बिगड़ी तो उन्हें नोएडा के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

अनिल कुमार की बहन ठीक हो गईं लेकिन उनके माता-पिता ने बीमारी के चलते दम तोड़ दिया। कुमार के पिता का शनिवार को निधन हो गया और लगभग 24 घंटे बाद उनकी मां का भी निधन हो गया।

आगरा में राज्य सरकार के विभिन्न विभागों के आधा दर्जन से ज्यादा अधिकारी अपना इलाज करा रहे हैं। नगर निगम के भी कुछ अधिकारियों की सोमवार को पॉजिटिव रिपोर्ट आई है और वे अभी होम क्वारंटीन में हैं।

शहर में कोविड-19 की स्थिति को लेकर बात करें तो यहां पिछले 24 घंटों में 33 नए मामले सामने आए हैं। मथुरा में मेडिकल कॉलेज के एक वरिष्ठ चिकित्सक सहित तीन लोगों की मौत हो गई और 26 नए मामले दर्ज हुए। फिरोजाबाद में 15, मैनपुरी में 9, एटा में 45 और कासगंज में 30 नए मामले आए।

आगरा में अब कुल 107 मौतें और 2,552 मामले दर्ज हो चुके हैं। अब तक 2,162 लोग ठीक हुए हैं। यहां रिकवरी रेट 84.07 प्रतिशत है।

एसडीजे/एसजीके

Created On :   25 Aug 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story