कोरोनावायरस : आगरा बस स्टैंड पर प्रवासियों की भीड़, स्थानीय लोग मदद के लिए आए

Coronavirus: crowds of migrants at Agra bus stand, locals come to help
कोरोनावायरस : आगरा बस स्टैंड पर प्रवासियों की भीड़, स्थानीय लोग मदद के लिए आए
कोरोनावायरस : आगरा बस स्टैंड पर प्रवासियों की भीड़, स्थानीय लोग मदद के लिए आए
हाईलाइट
  • कोरोनावायरस : आगरा बस स्टैंड पर प्रवासियों की भीड़
  • स्थानीय लोग मदद के लिए आए

आगरा, (आईएएनएस)। पूरा देश एक तरफ कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और दूसरी ओर लोग अपने घरों के लिए पलायन कर रहे हैं। आगरा शहर में भी ऐसे ही तस्वीरें सामने आ रही हैं, जहां भारी संख्या में लोग अपने गांव की ओर रवाना हो गए हैं। आगरा आईएसबीटी पर बस के इंतजार में लोग खड़े हैं और प्रशासन ने लोगों के लिए खाने का इंतजाम किया है।

आगरा एडीएम सिटी डॉ. प्रभाकांत अवस्थी ने आईएएनएस को बताया, हमने इनके खाने का इंतजाम किया है ताकि लोग भूखे न रहें। हम इनको इनके घर भेजने के तैयारी भी कर रहे हैं। आगरा बस स्टैंड पर लोगों से पूछा जा रहा है कि जिसको जहां जाना है, उसको उसी बस में भेजा जा रहा है।

स्थानीय लोग भी सड़कों पर निकल कर लोगों को खाना खिला रहे हैं। आईएएनएस ने कुछ युवाओं से बात की, जो यात्रियों को खाना खिला रहे हैं। उन्होंने बताया, हम जितना कर सकते हैं मदद कर रहे हैं। आज हम चार दोस्तों ने मिलकर इनके खाने का इंतजाम किया है। आज हम 500 पैकेट खाने लाए हैं। लेकिन इतने लोग हैं कि खाना भी कम पड़ गया है।

आगरा से एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई है, जहां हरियाणा रोडवेज की एक बस में लोग दिल्ली के धौला कुंआ से लखनऊ के लिए सवार हुए, लेकिन बस ड्राइवर ने लखनऊ की सवारी को आगरा में छोड़ दिया, जिसके बाद जब सवारियों ने ड्राइवर से इस बारे में पूछा तो ड्राइवर ने सवारियों से बतमीजी की और बस लेकर भाग गया।

 

Created On :   29 March 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story