मुंबई में डार्विन ने शुरू की कैब सेवा, 5000 कैब का फ्लीट लक्ष्य

Darwin launches cab service in Mumbai, fleet of 5,000 cabs
मुंबई में डार्विन ने शुरू की कैब सेवा, 5000 कैब का फ्लीट लक्ष्य
मुंबई में डार्विन ने शुरू की कैब सेवा, 5000 कैब का फ्लीट लक्ष्य
हाईलाइट
  • मुंबई में डार्विन ने शुरू की कैब सेवा
  • 5000 कैब का फ्लीट लक्ष्य

मुंबई, 3 अक्टूबर (आईएएनएस)। डार्विन प्लेटफॉर्म टैक्सी ने 200 कैब के साथ भारत की वाणिज्यिक राजधानी मुम्बई में अपनी सेवा लॉन्च की है। कंपनी ने कहा कि इस साल नवंबर तक मुंबई में सभी यात्रियों के लिए एक पूर्ण टैक्सी सेवा के रूप में इसका विस्तार किया जाएगा।

इसके तहत 500 से अधिक कैब फ्लीट में जोड़ने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है । कंपनी ने 31 मार्च, 2021 तक मुंबई और अन्य बड़े शहरों में 5000 से अधिक कैब बेड़े के साथ विस्तार करने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज (डीपीजीसी) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय हरिनाथ सिंह ने इस लॉन्च के मौके पर कहा, डार्विन प्लेटफॉर्म टैक्सी कई अनूठी विशेषताओं को अपने ग्राहकों को पेश करेगी जो अब तक भारतीय बाजार में नहीं है। हमारी संस्थागत और क्रॉस ब्रांडिंग सेवाएं हमारे विकास के लिए सहायक साबित होंगी। हम नए ग्राहक जैसे हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री, बीपीओ, कॉल सेंटर और सरकारी संस्थान को भी अपनी विशेष सेवा को प्रदान करने की योजना पर भी काम कर रहे हैं। जिनके लिए एक विशेष पैकेज ड्राफ्ट किया गया है।

डीपीजीसी के सीईओ राहुल गणपूले ने कहा, हमने ग्राहकों को एक नया अनुभव प्रदान करने के लिए अपनी महत्वाकांक्षी योजना निर्धारित की है। नवीकरणीय ऊर्जा के साथ, हम मुंबई में अन्य महानगरों और बड़े शहरों में अपने पायलट प्रोजेक्ट को लांच करने के लिए एक बड़ा निवेश करेंगे।

राहुल गणपूले ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज बैंकिंग क्षेत्र में भी अग्रणी है, आकांक्षी कैब मालिक आसान और किफायती ऋण प्राप्त कर अपने लिए नई कारें भी आसानी से खरीद सकते हैं।

डार्विन एप को प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। डीपीजीसी में 21 सहयोगी कंपनियां हैं, जिनमें डार्विन प्लेटफार्म कार कैब ट्रेड लिमिटेड भी शामिल है। समूह ने अपनी अन्य सहयोगी कंपनियों के साथ कई क्षेत्रों में तेजी से प्रगति की है जिसमें डार्विन प्लेटफॉर्म कैपिटल, डार्विन प्लेटफॉर्म होल्डिंग, और डार्विन प्लेटफॉर्म इन्फ्रास्ट्रक्च र शामिल हैं।

जेएनएस

Created On :   3 Oct 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story