फ्रांसीसी राष्ट्रपति का नागरिकों से आह्वान, कोविड-19 के साथ रहना सीखें

French President calls citizens, learn to live with Kovid-19
फ्रांसीसी राष्ट्रपति का नागरिकों से आह्वान, कोविड-19 के साथ रहना सीखें
फ्रांसीसी राष्ट्रपति का नागरिकों से आह्वान, कोविड-19 के साथ रहना सीखें

पेरिस, 26 अगस्त (आईएएनएस)। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन ने पिछले कुछ हफ्तों में तेजी से कोविड-19 संक्रमण फैलने के बाद नागरिकों से आह्वान किया है कि वे इसके साथ रहना सीखें।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, मैक्रॉन ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, इस स्वास्थ्य संकट को दूर करने के लिए हमें वायरस के साथ रहना सीखना चाहिए।

मैक्रॉन ने बताया कि उन्होंने महामारी की स्थिति पर चर्चा करने के लिए रक्षा परिषद की बैठक की, इसमें महामारी के बढ़ते प्रसार को देखते हुए सबसे अच्छी स्थितियों के लिए व्यवस्था करने पर चर्चा की। चूंकि नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत, काम करने के दौरान सार्वजनिक स्तर पर लोगों का संपर्क और बढ़ेगा।

राष्ट्रपति ने कहा कि हर जगह के लिए नियम स्पष्ट होंगे ताकि सभी लोग फिर से इन स्थितियों में रहने के लिए आत्मविश्वास हासिल कर सकें।

बता दें कि पिछले 24 घंटों में फ्रांस में कोविड के 3,304 नए मामले सामने आए हैं। इससे पहले सोमवार को 1,955 मामले आए थे। जबकि लॉकडाउन हटने के बाद रविवार को 4,897 मामले आए थे।

देश की हेल्थ पब्लिक एजेंसी के अनुसार, महामारी फैलने के बाद से अब तक कुल 2,48,158 मामले आ चुके हैं। वहीं अब तक 30,544 लोगों की मौत हो चुकी है।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   26 Aug 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story