सरकार कोरोना से निपटने की योजना के बारे में जनता को बताए : राहुल

Government should tell the public about the plan to deal with Corona: Rahul
सरकार कोरोना से निपटने की योजना के बारे में जनता को बताए : राहुल
सरकार कोरोना से निपटने की योजना के बारे में जनता को बताए : राहुल

नई दिल्ली, 5 जून (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को एक बार फिर कोरोनावायरस संकट पर सरकार से सवाल किया और मांग की कि सरकार जनता को बताए कि वायरस के प्रसार को रोकने के लिए उसके पास क्या योजना है।

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर विभिन्न देशों में कोरोना मामलों की संख्या पर चार्ट भी साझा किया, जिसमें स्पष्ट होता है कि भारत में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने में अन्य देशों की तुलना में मददगार नहीं हुआ। कांग्रेस नेता ने इटली, स्पेन, जर्मनी, और ब्रिटेन में कोरोना मामलों को प्रदर्शित करने वाले ग्राफ साझा किए।

राहुल ने ट्वीट किया, यह एक विफल लॉकडाउन की तस्वीर है।

उन्होंने लिखा, जिस तरह से कोविड संक्रमण चिंताजनक दर से बढ़ रहा है, क्या भाजपा नेतृत्व वाली सरकार नागरिकों को बताएगी कि उसकी आगे की क्या योजना है? क्या नागरिकों को यह जानने की अनुमति है कि हमारी स्वास्थ्य देखभाल अवसंरचना पर्याप्त रूप से सक्षम है या नहीं? या वे ध्यान भटकाना जारी रखेंगे?

राहुल ने सवाल किया, जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, एमएसएमई और उद्योगों ने सरकार से सीधी मदद के लिए बार-बार आग्रह किया है, लेकिन उनकी बातों को अनसुना कर दिया गया। आखिर सरकर असली समस्या के प्रति कब जागेगी?

Created On :   5 Jun 2020 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story