25 अरब डॉलर के बाजार में इंटेल करेगा 5जी नेटवर्किं ग सॉल्यूशंस का विस्तार

Intel to Expand 5G Network Solutions in $ 25 Billion Market
25 अरब डॉलर के बाजार में इंटेल करेगा 5जी नेटवर्किं ग सॉल्यूशंस का विस्तार
25 अरब डॉलर के बाजार में इंटेल करेगा 5जी नेटवर्किं ग सॉल्यूशंस का विस्तार
हाईलाइट
  • 25 अरब डॉलर के बाजार में इंटेल करेगा 5जी नेटवर्किं ग सॉल्यूशंस का विस्तार

नई दिल्ली, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)। बढ़ते हुए 5जी नेटवकिर्ंग बाजार पर नजर रखते हुए चिप बनाने वाली दिग्गज कंपनी इंटेल ने नेटवर्क इंफ्रास्ट्रक्च र के लिए हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और सॉल्यूशंस के विस्तार की घोषणा की है।

टेलीकम्युनिकेशन इण्डस्ट्री में 5जी का मार्केट 2023 तक 25 अरब डॉलर का होगा।

इंटेल कॉपोर्रेट के वाइस प्रेसिडेंट और नेटवर्क प्लेटफॉर्म ग्रुप के जनरल मैनेजर डेन रोड्रिग्ज ने कहा, जब आप पूरी तरह से वर्चुअलाइज्ड क्लाउड आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्च र के प्रसार के कलेक्टिव इम्पैक्ट को 5 जी के व्यावसायीकरण और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की ग्रोथ के साथ जोड़ते हैं तो वास्तव में इसका प्रभाव कई गुना बढ़ जाता है। यह हमारे और हमारे ग्राहकों के लिए न केवल नए अनुभव देने का, बल्कि पूरे उद्योग को बदलने का एक बहुत बड़ा अवसर है।

इंटेल के इन नए ऑफर्स में इंटेल का सॉफ्टवेयर रिफरेंस आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्च र फ्लेक्सरान, इंटेल वर्चुअलाइज्ड रेडियो एक्सेस नेटवर्क (वीरन), डी प्रोसेसर और अपग्रेडेड इंटेल सॉल्यूशंस आदि शामिल हैं।

इंटेल का सॉफ्टवेयर रिफरेंस आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्च र फ्लेक्सरान लगभग 100 लाइसेंसधारियों के लिए विकसित हुआ है और इसने बड़े पैमाने पर कई इनपुटों के ऑप्टिमाइजेशन में वृद्धि की है, जिसमें इसके मल्टीनल इनपुट, मल्टीपल आउटपुट, अल्ट्रा-रिलायबल लो-टेलेंसी कम्युनिकेशन (यूआरएलएलसी) के लिए बढ़ी हुई बैंडविड्थ शामिल हैं।

अपने प्रोडक्ट्स को बाजार में लाने के लिए इंटेल, टेलीफोनिका और विभिन्न भागीदारों समेत कई सर्विस प्रोवाइडर्स के साथ काम कर रहा है।

कंपनी ने कहा है, तीसरी पीढ़ी के इंटेल एक्सॉन स्केलेबल प्रोसेसर साल के अंत में ग्राहकों को भेजे जाएंगे।

एसडीजे

Created On :   4 Oct 2020 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story