एलजी ने एआई सुविधाओं के साथ नए टीवी मॉडल किए लॉन्च

LG launches new TV models with AI features
एलजी ने एआई सुविधाओं के साथ नए टीवी मॉडल किए लॉन्च
एलजी ने एआई सुविधाओं के साथ नए टीवी मॉडल किए लॉन्च
हाईलाइट
  • एलजी ने एआई सुविधाओं के साथ नए टीवी मॉडल किए लॉन्च

सियोल, 11 मार्च (आईएएनएस)। एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने बुधवार को अपग्रेडेड आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) सुविधाओं के साथ टीवी के 14 नए ओएलईडी मॉडल के वैश्विक लॉन्च की घोषणा की।

कंपनी ने प्रीमियम टीवी बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने के लिए 2020 टीवी लाइन-अप के वैश्विक लॉन्च की घोषणा की है।

एलजी ने कहा कि उसके सीएक्स सीरीज 4-के ओएलईडी एआई थिनक्यू टीवी इस महीने दक्षिण कोरिया और संयुक्त राज्य अमेरिका में उपलब्ध होंगे। इसके बाद यह टीवी अन्य देशों के बाजार में उपलब्ध होंगे।

न्यूज एजेंसी योनहाप की रिपोर्ट के अनुसार, 55-इंच और 65-इंच के सीएक्स मॉडल बुधवार को दक्षिण कोरिया में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, जबकि 77 इंच के वर्जन को अगले महीने लॉन्च किया जाएगा।

कंपनी के अनुसार, 55 इंच के सीएक्स मॉडल का फैक्ट्री मूल्य दक्षिण कोरिया में 28 लाख वॉन यानी 2,340 डॉलर है, जबकि 65 इंच के मॉडल का मूल्य 50 लाख वॉन है।

तीन नए जीएक्स गैलरी सीरीज मॉडल 55, 65 और 77 इंच के टीवी इस महीने के अंत में लॉन्च किए जाएंगे। एलजी के अनुसार, जीएक्स गैलरी ओएलईडी टीवी आर्ट प्रेरित हैं, जो कि काफी पतले हैं। इस सीरीज में 65 इंच का मॉडल केवल 20 मिलीमीटर पतला है।

जीएक्स 77 इंच का मॉडल दक्षिण कोरिया में 1.25 करोड़ वॉन के फैक्ट्री मूल्य के साथ पेश किया गया है। वहीं 66 इंच वाला मॉडल 56 लाख और 55 इंच वाला मॉडल 31 लाख वॉन मूल्य के साथ मिलेगा।

Created On :   11 March 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story