ओराइमो ने भारत में लॉन्च किया टेंपो 1एस स्मार्टवॉच, टीडब्ल्यूएस फ्रीपॉड्स2

Oraimo launches Tempo 1S smartwatch in India, TWS FreePods 2
ओराइमो ने भारत में लॉन्च किया टेंपो 1एस स्मार्टवॉच, टीडब्ल्यूएस फ्रीपॉड्स2
ओराइमो ने भारत में लॉन्च किया टेंपो 1एस स्मार्टवॉच, टीडब्ल्यूएस फ्रीपॉड्स2
हाईलाइट
  • ओराइमो ने भारत में लॉन्च किया टेंपो 1एस स्मार्टवॉच
  • टीडब्ल्यूएस फ्रीपॉड्स2

नई दिल्ली, 8 सितंबर (आईएएनएस)। स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी ट्रांसन होल्डिंग्स इंडिया की स्मार्ट एसेसरीज ब्रांड ओराइमो ने मंगलवार को भारत में एचडी स्क्रीन के साथ एक स्मार्टवॉच टेंपो 1एस और वायरलेस ईयरबड्स फ्रीपॉड्स 2 लॉन्च किया।

कंपनी ने कहा कि 1.3 इंच के एचडी डिस्प्ले वाले स्मार्टवॉच टेंपो 1एस को 2,299 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है, जबकि ओराइमो फ्रीपॉड्स 2 की कीमत 1,799 रखी गई है।

ट्रांसन इंडियन के सीईओ अरिजीत तलपत्रा ने एक बयान में कहा, इस महामारी के दौरान चूंकि दुनिया कई नई चीजों के साथ तालमेल बिठा रही है, ऐसे में सेहत व मनोरंजन पर अधिक गौर फरमाया जा रहा है। दोनों ही उत्पाद (टेंपो 1एस और फ्रीपॉड्स 2) आज के उपभोक्ताओं की कई जरूरतों का ख्याल रखेंगे और उन्हें लगेगा कि इन्हें खरीदकर उन्होंने अपना पैसा नहीं गंवाया है।

उन्होंने आगे कहा, ओराइमो में हमारा प्रयास हमेशा ऐसे उत्पादों को बनाने का रहा है जो कि बदलती हुई तकनीक के अनुकूल हो और इसके साथ ओराइमो उपभोक्ताओं को ऐसे उत्कृष्ट उत्पाद देने में यकीन रखता है जो बेहतरीन गुणवत्ता और इन्हें खरीदने के यादगार अनुभव से लैस हो।

फुल एचडी टचस्क्रीन के अलावा टेंपो 1एस में फिटनेस से जुड़े कई अन्य फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं। जैसे, आपके दिल की गति पर नजर रखने के साथ ही यह पैदल चलने पर आपके कदमों की भी गिनती करेगा और आपकी नींद की अवस्था को भी यह ट्रैक करता रहेगा।

स्मार्टवॉच में छह अलग-अलग तरह के ट्रेनिंग मोड्स भी हैं, जैसे कि रनिंग, जम्पिंग रोप, पिंगपॉन्ग, राइडिंग, बैडमिंटन और टेनिस। यानी सेहत पर गौर फरमाने के साथ ही यह आपके खेल के साथी की भी भूमिका निभाएगा।

टेंपो 1एस डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंट है, यानी इसमें धूल और पानी का प्रभाव बेअसर होगा। इसे प्रयोगशाला में एक नियंत्रित परिस्थिति में रखकर टेस्ट किया गया है। आईपी67 की रेटिंग के साथ इसे एक बेहतरीन केस और स्ट्रैप के साथ उपलब्ध कराया गया है।

पावर बैकअप की बात करें, तो टेंपो 1एस में एडवांस्ड पावर-सेविंग टेक्नोलॉजी है जो इसे 20 दिनों तक एक्टिव रखने में मदद करता है।

स्मार्टवॉच में दिए गए स्ट्रैप में एक यूएसबी पोर्ट पहले से ही मौजूद कराया गया जिसके चलते इसे आसानी के साथ चार्ज किया जा सकता है।

अब अगर फ्रीपॉड्स 2 की बात करें, तो इसे 13 एमएम साउंड ड्राइवर्स, डीप बेस के साथ पेश किया गया है। ओराइमो ने कहा है कि ईयरपॉड्स में 37 एमएएच की बैटरी दी गई है जिससे श्रोता बिना किसी रुकावट के सुनने का बेहतर अनुभव प्रदान कर सकेंगे।

कंपनी ने कहा कि यह फ्रीपॉड्स 24.5 घंटे का एक्सटेंडेड प्लेटाइम देता है, 82 घंटे से अधिक स्टैंडबाय टाइम देने का वादा किया गया है और एक ही बार में तीन घंटे तक का टॉकटाइम दिया गया है।

यह फ्रीपॉड्स ब्लूटूथ के लेटेस्ट वर्जन वी5.0 से लैस है और इसके पास में स्थित किसी भी डिवाइस से आसानी से पेयर किया जा सकता है।

डिवाइस में कम ऑडियो विलंबता का भी फीचर है जो सिंग्नल के बार-बार जाने की आशंका को कम करता है और यह पूरी तरह से टच कंट्रोल है। ओराइमो ने कहा कि इसके दोनों ही ईयरबड्स में छिपे हुए सेंसर्स मौजूद हैं जिससे यूजर्स कॉल का जवाब भी आसानी दे सकते हैं और म्यूजिक को भी सहजता से एडजस्ट कर सकते हैं।

कंपनी की तरफ से स्मार्टवाच में टेंपो 1एस और फ्रीपॉड्स में एक-एक साल की वारंटी दी गई है।

एएसएन/एसजीके

Created On :   8 Sep 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story