सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी टैब एक्टिव 3

Samsung launched Galaxy Tab Active 3
सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी टैब एक्टिव 3
सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी टैब एक्टिव 3
हाईलाइट
  • सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी टैब एक्टिव 3

सियोल, 29 सितम्बर (आईएएनएस)। दक्षिणी कोरियाई कंपनी सैमसंग ने नए गैलेक्सी टैब एक्टिव 3 के लॉन्च की घोषणा की है, जिसमें उत्पादकता और सुरक्षा पर अधिक गौर फरमाया गया है।

एक्टिव 3 को 1.5 मीटर के इन्बॉक्स प्रोटेक्टिव कवर के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है, जो धूल और जल प्रतिरोध की दृष्टि से आईपी 68 रेटिंग के साथ आ रहे हैं।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में मोबाइल कम्यूनिकेशंस बिजनेस में ग्लोबल मोबाइल बी2बी टीम के प्रमुख और ईवीपी केसी चोई ने एक बयान में कहा, गैलेक्सी टैब एक्टिव 3 न केवल पहले से ज्यादा टिकाऊ है बल्कि इसे पहले से ज्यादा अपग्रेड भी किया गया है ताकि यह अधिक से अधिक बेहतर प्रदर्शन के लिए नवीनतम अनुप्रयोगों का समर्थन कर सकें।

टैब में 8 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजॉल्यूशन 1920 गुना 1200 पिक्सल है।

यह एक्सीनॉस 9810 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें 4जीबी रैम और 64/128 जीबी स्टोरेज की सुविधा दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड के साथ बढ़ाया भी जा सकेगा।

एंड्रॉयड 10 पर चलने वाले इस टैब में डीईएक्स का सपोर्ट दिया गया है, ताकि टैब में डेस्कटॉप के जैसा अनुभव हो। सिक्योरिटी की बात को ध्यान में रखते हुए इसमें केनॉस को भी शामिल किया गया है।

एक्टिव 3 में 5,050 की बैटरी दी गई है। वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें सामने की ओर 5एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जबकि फोटोग्राफी के लिए रियर में 13एमपी का कैमरा दिया गया है।

मंगलवार से गैलेक्सी टैब एक्टिव 3 को यूरोप और एशिया के कुछ चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध कराया जाएगा और आने वाले समय में धीरे-धीरे अन्य क्षेत्रों में भी इसकी पहुंच कराई जाएगी।

एएसएन/जेएनएस

Created On :   29 Sep 2020 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story