comScore

उप्र : गौतमबुद्धनगर के गांव में पूरा परिवार कोरोना संक्रमित

June 01st, 2020 23:30 IST
 उप्र : गौतमबुद्धनगर के गांव में पूरा परिवार कोरोना संक्रमित

हाईलाइट

  • उप्र : गौतमबुद्धनगर के गांव में पूरा परिवार कोरोना संक्रमित

गौतमबुद्धनगर, 1 जून (आईएएनएस)। गौतमबुद्धनगर में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा दिन-प्रतिदिन दिन बढ़ता जा रहा है। रविवार देर रात जिले में 51 संक्रमित मरीज पाए गए, तो वहीं सोमवार को 17 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 470 पहुंच गया है।

जिले के गांव भी संक्रमण से बच नहीं पा रहे हैं। इसी क्रम में आज जिले के 3 गांव छलेरा, भंगेल और पियावाली से 8 संक्रमित मरीज पाए गए हैं।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. सुनील कुमार दोहरे ने बताया, भंगेल गांव में एक पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित पाया गया है जिसमें पति, पत्नी और 3 बच्चे शामिल हैं, वहीं इस परिवार के अलावा भंगेल गांव में एक 14 साल की किशोरी संक्रमित पाई गई है। साथ ही 32 वर्षीय पुरुष संक्रमित है, जो दादरी (ग्रेटर नोएडा) के गांव पियावाली के निवासी है। नोएडा सेक्टर-44 के गांव छलेरा की निवासी एक 27 वर्षीय महिला संक्रमित पाई गई हैं।

नौ अन्य संक्रमित मरीज जिले के अलग-अलग हिस्सों से मिले हैं। सभी संक्रमित मरीजों को क्वारंटाइन कर दिया गया है और संपर्क में आने वाले सभी लोगों की कोरोना जांच कराई जा रहा है। वहीं शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों को ध्यान में रखते हुए नए नियमों के तहत कंटेनमेंट जोन को सील कर दिया जाएगा।

कमेंट करें
8KuhM