शरीर के दाहिने हिस्से में लगी चोट से जूझ रहीं

Britney Spears is battling a right side injury
शरीर के दाहिने हिस्से में लगी चोट से जूझ रहीं
ब्रिटनी स्पीयर्स शरीर के दाहिने हिस्से में लगी चोट से जूझ रहीं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स शरीर के दाहिने हिस्से में चोट से जूझ रही हैं।

सोशल मीडिया के लिए हर समय कैमरे के सामने डांस करना दर्द से लड़ने का उनका तरीका है, क्योंकि डांस वास्तव में उनके दर्द रिसेप्टर्स को शांत करने में मदद करता है।

वह सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक गाने की थाप पर नाचते और थिरकती हुई एक वीडियो क्लिप साझा करने के लिए गईं। वीडियो में उन्हें एक हाथ में लाल रंग का टॉप, काले रंग की हॉटपैंट और दस्ताने पहने देखा जा सकता है। उन्होंने डांसिंग क्लिप के साथ एक लंबा नोट भी लिखा जिससे उनके फॉलोअर्स को उनकी हालत के बारे में पता चला।

उन्होंने कहा, मैं नृत्य कर रही हूं विक्टोरिया .. हां .. मेरे शरीर के दाहिने हिस्से में चोट लग गई है .. मुझे लगता है इसका इलाज भगवान ही कर सकते हैं और कोई नहीं कर सकता।

कभी-कभी यह उसके लिए कितना कष्टदायी होता है, इस बारे में बात करते हुए, उसने अपने नोट में उल्लेख किया, नसें छोटी होती हैं और ऐसा लगता है कि मेरे शरीर के दाहिने हिस्से से पिन और सुइयां मेरी गर्दन तक जाती हैं और जिस हिस्से में सबसे ज्यादा दर्द होता है वह मुझे चुभता है।

मैंने इसे दूर करने की कोशिश में अच्छा काम किया है। मैं बहुत बेहतर हो रही हूं, मैं सांस ले सकती हूं .. मैं बेहतर महसूस करती हूं, क्योंकि ठीक है, जीसस अब मैं सांस ले सकती हूं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story