उपन्यास पर आधारित फिल्म : डॉली पार्टन, रीज विदरस्पून रन, रोज, रन के फिल्म रूपांतरण में शामिल हुए

March 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। देश की दिग्गज डॉली पार्टन रन, रोज, रन के आगामी फीचर फिल्म रूपांतरण से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।वैराइटी के अनुसार, यह फिल्म एक उपन्यास पर आधारित है जिसे पार्टन ने जेम्स पैटरसन के साथ लिखा था। यह जोड़ी हेलो सनशाइन के लिए फीचर फिल्म का निर्माण करेगी।

इसके संस्थापक रीज विदरस्पून भी हैलो सनशाइन के फिल्म और टेलीविजन के अध्यक्ष लॉरेन न्यूस्टाटर के साथ फिल्म का निर्माण करेंगे।रन, रोज, रन इसी महीने प्रकाशित हुआ था और द न्यूयॉर्क टाइम्स बेस्टसेलर सूची में सबसे ऊपर था।

पार्टन ने अपने लेबल, बटरफ्लाई रिकॉर्डस के माध्यम से इसी नाम का एक चार्ट-टॉपिंग एल्बम भी जारी किया है। रन, रोज, रन एक युवा महिला का अनुसरण करता है जो देश की म्यूजिक स्टार बनने के अपने सपनों को पूरा करने के लिए नैशविले आती है। हालाँकि, उसके गाने एक ऐसे रहस्य पर टिके हैं जिसे वह छुपाना चाहती है।

यह एक ऐसा रहस्य है कि अगर इसका खुलासा हुआ तो उसके भविष्य को खतरा हो सकता है। विदरस्पून ने कहा कि नैशविले में पली-बढ़ी हूं, मैंने डॉली से प्यार किया है। मैंने उसकी जादुई आवाज सुनी और उसके चमकदार व्यक्तित्व को चमकते देखा है।

वह हमारे समय के सबसे महान गीतकारों और कहानीकारों में से एक हैं। उनका प्रभाव कोई सीमा नहीं जानती। एक संगीतकार, अभिनेता, लेखक, व्यवसायी, कार्यकर्ता और अविश्वसनीय इंसान के रूप में डॉली पार्टन न केवल मेरे लिए एक प्रतीक हैं, बल्कि हर जगह महिलाओं और लड़कियों के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं।

आईएएनएस