सीजन 3 जून से प्राइम वीडियो पर होगा स्ट्रीम

Season 3 of The Boys will stream on Prime Video from June
सीजन 3 जून से प्राइम वीडियो पर होगा स्ट्रीम
द बॉयज सीजन 3 जून से प्राइम वीडियो पर होगा स्ट्रीम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरहीरो सीरीज द बॉयज के तीसरे सीजन का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया।

एमी के लिए नामित नाटक, जिसमें कार्ल अर्बन, जैक क्वैड, एंटनी स्टार, एरिन मोरियार्टी, डोमिनिक मैकएलिगॉट, जेसी टी अशर, लाज अलोंसो, चेस क्रॉफोर्ड, तोमर कैपोन, करेन फुकुहारा, नाथन मिशेल, कोल्बी मिनिफी, क्लाउडिया डौमिट, और जेन्सेन एकल्स, 3 जून को तीन मनोरंजक नए एपिसोड के साथ वापसी करेंगे।

इसके अलावा, एक शुक्रवार छोड कर अगले शुक्रवार को इसका एक अतिरिक्त एपिसोड भी होगा, जो 8 जुलाई को सीजन के समापन के साथ समाप्त होगा। गार्थ एनिस और डेरिक रॉबर्टसन की इसी नाम की सबसे अधिक बिकने वाली कॉमिक बुक पर आधारित, द बॉयज एक मजेदार कहानी है, जब मशहूर हस्तियों के जितना लोकप्रिय, राजनेताओं के जितना प्रभावशाली, और देवताओं के के जितना पूजनीय सुपरहीरो अपनी महाशक्तियों का उपयोग अच्छे के लिए करने के बजाय उनका दुरुपयोग करते हैं।

तीसरे सीजन को एरिक क्रिपके द्वारा विकसित किया गया है।, जो गर्थ एनिस, डेरिक रॉबर्टसन, सेठ रोजेन, इवान गोल्डबर्ग, जेम्स वीवर, नील एच।

कृपके एंटरप्राइजेज, ओरिजिनल फिल्म और प्वाइंट ग्रे पिक्च र्स के साथ अमेजन स्टूडियोज और सोनी पिक्च र्स टेलीविजन स्टूडियोज मे निर्मित, द बॉयज का तीसरा सीजन 3 जून से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 May 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story