Hollywood: थॉर की सफलता एक बड़ी जीत थी: केनेथ ब्रनाघ

Thors success was a major victory: Kenneth Branagh
Hollywood: थॉर की सफलता एक बड़ी जीत थी: केनेथ ब्रनाघ
Hollywood: थॉर की सफलता एक बड़ी जीत थी: केनेथ ब्रनाघ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता-फिल्म निर्माता केनेथ ब्रनाघ ने 2011 में पहली फिल्म थॉर फ्रेंचाइजी के साथ निर्देशन शुरू किया, जिसमें अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ को हॉलीवुड के गॉड ऑफ थंडर के रूप में पेश किया गया था। पांच बार के ऑस्कर नामांकित फिल्मकार के लिए इस फिल्म की सफलता उनके दिल के बेहद करीब है। इस फ्रेंचाइजी की एक के बाद एक सभी फिल्में सफल रहीं और अब इसका चौथा भाग थोर: लव एंड थंडर पाइपलाइन में है।

ब्रनाघ ने एक साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, मुझे याद है कि जब हमने थॉर किया था, तो यह एक बड़ी जीत की तरह थी। उन्होंने कहा, और फिर आप जानते हैं, अगली दो, तीन और जल्द ही चौथी फिल्म आने वाली है, इससे लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने का एक मौका मिला है। इसलिए मुझे लगता है कि यह (महत्वपूर्ण) स्रोत पर काम शुरू करने और सरलता से शुरू करने का समय है।

कियानू रीव्स बोले, टॉय स्टोरी 4 में काम करके अच्छा लगा

थोर 4 से पहले केनेथ ब्रनाघ अपनी नई डिजिटल रिलीज, आर्टेमिस फाउल के साथ तैयार हैं। यह आयरिश बच्चों के लेखक इयोन कोलफर के लेखन से जुडी हुई है।

उन्होंने इसके बारे में कहा, इयोन ने आठ किताबों में किरदार को विकसित किया है। मुझे लगता है कि जब तक वह अंत तक पहुंचेंगे, तब तक कुछ ऐसा सामने आएगा, जिसकी उम्मीद किताब के शुरुआत में नहीं थी। और हमने फिल्म में भी यही करने की कोशिश की है। वह एक के बाद एक किताब के दौरान अधिक मानवीय और अत्यधिक मानवीय बन जाते हैं।

Created On :   11 Jun 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story