comScore

Hollywood: हमें अब पहले से कहीं ज्यादा पलायनवाद की जरूरत- जोश गाड

Hollywood: हमें अब पहले से कहीं ज्यादा पलायनवाद की जरूरत- जोश गाड

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेता जोश गाड की नई फिल्म आर्टेमिस फाउल को कोविड-19 संकट के चलते थिएटर रिलीज की जगह डिजिटल प्रीमियर मिलेगा। हालांकि गाड का कहना है कि वह थिएटर में फिल्म देखने के अनुभव के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं, लेकिन अभी स्वास्थ्य को संकट में डालना ठीक नहीं है।

अभिनेता को लगता है कि ऐसी कहानियों की जरूरत है, जिसके माध्यम से लोग महामारी के साथ आए पागलपन से बच सकें और डिजिटल दुनिया इससे बचाने के लिए उन्हें व्यस्त रख रही है।

जेम्स बॉन्ड नई फिल्म में दुनिया को कोरोना जैसी महामारी से बचाते आएंगे नजर

गाड ने एक साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, ठीक है, कोई भी मेरे मुकाबले फिल्म के अनुभव का बड़ा प्रशंसक नहीं है। मुझे एक अंधेरे थिएटर में दर्शकों के साथ बैठना और एक भावनात्मक रोलर कोस्टर पर जाना पसंद है, हंसी को साझा करना, यह सब पसंद है। दुर्भाग्य से, हम खुद को एक ऐसे समय में देख रहे जब थिएटर में जाने का मतलब संभावित रूप से अपने स्वास्थ्य को खतरे में डालना है।

बेटे को अपना गार्जियन एंजेल मानती हैं केटी प्राइस

उन्होंने आगे कहा, और यह वो वास्तविकता नहीं है जिसकि हम में से कोई भी कल्पना कर सकता है। मुझे पता है कि एक दिन हम सभी फिर से सिनेमा में जाने में सक्षम होंगे और मैं उस दिन की प्रतीक्षा नहीं कर सकता। हमें मनोरंजन की आवश्यकता है। हमें उस पागलपन के बारे में नहीं सोचना चाहिए, जिससे हम घिरे हुए हैं। अभिनेता ने जारी रखते हुए कहा, मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि आर्टेमिस फाउल जैसी फिल्में एक ऐसे दर्शकों को खोजने जा रही हैं।

कमेंट करें
t2j39