इमरान खान के घर में छिपे हैं 40 आतंकवादी, पाकिस्तान पंजाब सरकार में मंत्री आमिर मीर का सनसनीखेज दावा

इमरान खान के घर में छिपे हैं 40 आतंकवादी, पाकिस्तान पंजाब सरकार में मंत्री आमिर मीर का सनसनीखेज दावा
  • खुफिया एजेंसियों से मिली जानकारी
  • बड़े एक्शन की तैयारी में पंजाब सरकार
  • इमरान समर्थक भी घर के बाहर एकत्रित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान एक बार फिर मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान के पंजाब सूबे की सरकार में मंत्री आमिर मीर ने दावा किया है कि लाहौर के जमाना पार्क स्थित घर में 30 से 40 आतंकी छिपे हुए हैं। लाहौर पुलिस के कमांडोज ने उनके घर के बाहर घेराबंदी शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पंजाब सरकार ने इमरान खान की पार्टी पीटीआई को उनके घर में मौजूद आतंकियों को 24 घंटे के भीतर पुलिस को सौंपने का अल्टीमेटम दिया है।

पंजाब की अंतरिम सरकार में सूचना मंत्री ने एक पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'पीटीआई को इन आतंकियों को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए वरना कानून अपना काम करेगा।' उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को इन आतंकियों की मौजूदगी के बारे में पता था क्योंकि उसके पास विश्वसनीय खुफिया रिपोर्ट्स थीं। मीर के मुताबिक देश की सुरक्षा एजेंसियों ने जियोफेंसिंग के जरिए जमान पार्क में आतंकियों की मौजूदगी की पुष्टि की है।

मीर ने कहा कि इमरान खान बीते एक साल से सेना को सेना को निशाना बना रहे हैं। उनकी पार्टी अब एक आतंकी संगठन के जैसे बर्ताव कर रही है। उन्होंने दावा किया कि इमरान खान की गिरफ्तारी से पहले आर्मी अधिकारियों के आवास पर हमले की योजना बनाई गई थी। 9 मई को लाहौर के आर्मी संस्थान पर हमले एक पूर्व निर्धारित योजना के तहत किए गए थे। इस बीच पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री मोहसिन नकवी ने कहा है कि उन्होंने पुलिस को फ्रीहेंड दिया है ताकि वो उपद्रवियों से सख्ती के साथ निपट सकें।

वहीं इमरान के घर को घेरने की खबर सुनकर उनके समर्थक भी वहां बड़ी संख्या में जुटने शुरू हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, लाहौर पुलिस जल्द ही कोई बड़ा एक्शन ले सकती है।

Created On :   17 May 2023 11:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story