रैली में बम धमाका: पाकिस्तान के बलूचिस्तान में चुनावी रैली के दौरान हुआ बम धमाका, इमरान की पार्टी के चार नेताओं की मौत, कई घायल

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में चुनावी रैली के दौरान हुआ बम धमाका, इमरान की पार्टी के चार नेताओं की मौत, कई घायल
  • पाकिस्तान के बलूचिस्तान में चुनावी रैली के दौरान हुआ बम धमाका
  • इमरान की पार्टी के चार नेताओं की मौत
  • घटनास्थल से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के बलूचिस्तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पीटीआई की चुनावी रैली में बम धमाका हुआ है। जिसमें चार नेताओं की मौत हो गई है। पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया के मुताबिक, मरने वाले लोग इमरान खान की पार्टी पीटीआई के सदस्य थे। चुनावी रैली के दौरान पांच अन्य लोग भी घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, साइफर मामले में इमरान खान को 10 साल की सजा सुनाए जाने के बाद पीटीआई ने एक रैली का आयोजन किया था। जिसमें यह धमाका हुआ है।

8 फरवरी को होगा आम चुनाव

पाकिस्तान मीडिया डॉन रिपोर्ट के अनुसार, इमरान खान को जेल की सजा सुनाए जाने के बाद पीटीआई ने एक चुनावी रैली का आयोजन किया गया था। जिसमें बम धमाका हो गया। इस घटना में पीटीआई के चार नेताओं की मौत हो गई। यह रैली इमरान खान की सजा के विरोध में आयोजित किया गया था। स्थानीय डॉक्टरों ने बताया है कि घायलों का इलाज जारी है। बता दें कि, पाकिस्तान में 8 फरवरी को आम चुनाव होने वाला है। जिसमें अब केवल आठ दिन बचे हैं।

घायलों का इलाज जारी

सिबी स्टेशन हाउथ ऑफिसर (एसएचओ) जकाउल्लाह गुज्जर के अनुसार, घायलों का इलाज जारी है। कई लोग की गंभीर हालत बनी हुई है। आशंका जताई जा रही है कि मरने वाले लोगों की तादाद बढ़ सकती है। गुज्जर ने आगे कहा कि सूचना मिलने के तुरंत बाद घटनास्थल पर सुरक्षाकर्मी तैनात हो गए। इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। साथ ही, पुलिस इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। ताकि, आरोपियों का पकड़ा जा सकें। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से एक बम निरोधक दस्ता भी सबूत के तौर पर इकट्ठा किया जा रहा है।

Created On :   30 Jan 2024 7:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story