उम्मीदवार: ब्रिटिश-भारतीय ऑक्सफोर्ड के लिए कंजर्वेटिव संसदीय उम्मीदवार

ब्रिटिश-भारतीय ऑक्सफोर्ड के लिए कंजर्वेटिव संसदीय उम्मीदवार
  • ब्रिटिश-भारतीय डेंटल चुनी गई उम्मीदवार
  • कंजर्वेटिव पार्टी से लड़ेंगी चुनाव

डिजिटल डेस्क, लंदन। ब्रिटिश-भारतीय डेंटल सर्जन विनय रानीगा को इंग्लैंड के दक्षिण पूर्व क्षेत्र के ऑक्सफोर्ड वेस्ट और एबिंगडन निर्वाचन क्षेत्र से कंजर्वेटिव संसदीय उम्मीदवार के रूप में चुना गया है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) के दंत चिकित्सक के रूप में, रानीगा अपने स्थानीय समुदाय की मौखिक बीमारी का इलाज करके और उन्हें रोकथाम के बारे में शिक्षित करके उनकी सेवा करते हैं।

रानीगा ने पिछले सप्ताह एक्स पर घोषणा करते हुए कहा, "सार्वजनिक सेवा एक सम्मान और एक गंभीर जिम्मेदारी है। मैं अपने एनएचएस रोगियों के लिए काम करता हूं; अब ऑक्सफोर्ड वेस्ट और एबिंगडन के लिए काम करने का समय आ गया है।"

उन्होंने कहा, "मैं उस जगह के लिए लड़ने के लिए स्थानीय निवासियों द्वारा भरोसा किए जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं जहां मैं रहता हूं, काम करता हूं और पढ़ाई करता हूं। मैं आपमें से कई लोगों से मिलने, सुनने और सेवा करने के लिए उत्सुक हूं।"

2018 में बार्ट्स और लंदन स्कूल ऑफ डेंटिस्ट्री से स्नातक होने के एक साल बाद, उन्होंने लंदन के नॉर्थविक पार्क अस्पताल में जूनियर हेड और नेक सर्जन के रूप में काम किया। इस भूमिका के आधे समय के बाद, उन्हें कोविड-19 महामारी के कारण गहन चिकित्सा इकाई में फिर से तैनात किया गया।

मायडेंटिस्ट के लिए एक सार्वजनिक नीति और सरकारी मामलों के सलाहकार के रूप में - यूके में एनएचएस दंत चिकित्सा का सबसे बड़ा दंत प्रदाता - रानीगा की जिम्मेदारी देश भर में दंत चिकित्सा देखभाल की पहुंच में सुधार के लिए नीतियां तैयार करना है।

ऑक्सफ़ोर्डशायर कंज़र्वेटिव्स ने एक्स पर लिखा,"ऑक्सफ़ोर्ड वेस्ट और एबिंगडन के लिए हमारे नए संसदीय उम्मीदवार के रूप में उनके चयन पर डॉ. विनय रानीगा को बधाई। विनय एक महान स्थानीय प्रचारक हैं और स्थानीय निवासियों के लिए काम करने में उनकी विफलता के लिए लिब डेम्स (लिबरल डेमोक्रेट) को जिम्मेदार ठहराने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे।"

जून 2017 से ऑक्सफोर्ड वेस्ट और एबिंगडन सीट पर लिबरल डेमोक्रेट लैला मोरन का कब्जा है। निर्वाचन क्षेत्र में एबिंगडन शहर, किडलिंगटन गांव, और ऑक्सफोर्ड शहर के पश्चिमी और उत्तरी हिस्से और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के कुछ कॉलेज शामिल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Dec 2023 6:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story