पदोन्नति समारोह: चीनी केंद्रीय सैन्य आयोग ने जनरल के पद पर पदोन्नति समारोह आयोजित किया

चीनी केंद्रीय सैन्य आयोग ने जनरल के पद पर पदोन्नति समारोह आयोजित किया
  • चीनी केंद्रीय सैन्य आयोग ने पेइचिंग में पदोन्नति समारोह
  • जनरल के पद पर पदोन्नति करने का समारोह
  • शी चिनफिंग ने समारोह में भाग लिया

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी केंद्रीय सैन्य आयोग ने पेइचिंग में जनरल के पद पर पदोन्नति करने का समारोह आयोजित किया। केंद्रीय सैन्य आयोग के अध्यक्ष शी चिनफिंग ने समारोह में भाग लिया।

इस मौके पर केंद्रीय सैन्य आयोग के उपाध्यक्ष चांग योश्या ने शी चिनफिंग द्वारा हस्ताक्षरित आदेश पढ़ा। उपाध्यक्ष ह वेईतोंग ने समारोह की अध्यक्षता की। इस बार दक्षिण थिएटर कमांड के राजनीतिक कमिश्नर वांग वनछ्वान और नौसैना के कमांडर हू चोंगमिंग को जनरल के पद पर पदोन्नत किया गया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Dec 2023 12:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story