विदेश: अमेरिका में भारतीय मूल के शख्स पर ट्रिपल मर्डर का आरोप

अमेरिका में भारतीय मूल के शख्स पर ट्रिपल मर्डर का आरोप
  • तीन सदस्यों की हत्या के मामले में एक भारतीय-अमेरिकी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है
  • फिलहाल उसे मिडलसेक्स काउंटी वयस्क सुधार केंद्र में रखा जा रहा है
  • अधिकारियों को तीन मृतकों के साथ-साथ ओम ब्रह्मभट्ट भी मिला

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। अमेरिका के न्यू जर्सी में अपने परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के मामले में 23 वर्षीय एक भारतीय-अमेरिकी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

न्यू जर्सी के साउथ प्लेनफील्ड के ओम ब्रह्मभट्ट को सोमवार को दिलीप कुमार ब्रह्मभट्ट (72), बिंदु ब्रह्मभट्ट (72) और उनके बेटे यशकुमार ब्रह्मभट्ट (38) की हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया।

मिडलसेक्स काउंटी अभियोजक के कार्यालय ने एक बयान में कहा कि सोमवार सुबह लगभग 9 बजे गोलीबारी की रिपोर्ट के बाद साउथ प्लेनफील्ड में कोपोला ड्राइव पर अधिकारियों की एक टीम पहुंची।

उनके पहुंचने पर, अधिकारियों को तीन मृतकों के साथ-साथ ओम ब्रह्मभट्ट भी मिला।

दिलीपकुमार और बिंदू ब्रह्मभट्ट को गोली लगी थी और उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया।

यशकुमार ब्रह्मभट्ट को कई गोलियां लगीं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया और उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

साउथ प्लेनफील्ड पुलिस विभाग की शिकायत में कहा गया है कि संदिग्ध ने अपने दादा-दादी को गोली मारने की बात कबूल की है।

शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद वह पीछे के बेडरूम में गया जहां उसने अपने चाचा को कई बार गोली मारी, साथ ही यह भी कहा गया कि अपराध एक हैंडगन से किया गया था जिसे ब्रह्मभट्ट ने ऑनलाइन खरीदा था।

ओम ब्रह्मभट्ट पर प्रथम-डिग्री हत्या के तीन मामले और हथियार रखने के तीन आरोप लगाए गए हैं।

फिलहाल उसे मिडलसेक्स काउंटी वयस्क सुधार केंद्र में रखा जा रहा है। एबीसी7 समाचार चैनल के अनुसार, अदालत में पेशी के दौरान ओम का व्यवहार काफी शांत था।

समाचार चैनल ने पुलिस का हवाला देते हुए कहा कि ओम ही वह व्यक्ति था जिसने हत्याओं के बाद 911 पर कॉल किया था और जब पूछा गया कि यह किसने किया, तो ओम ने अधिकारियों से कहा, "यह मैं हो सकता हूं"।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Nov 2023 10:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story