महिला का अपमान: नवाज शरीफ के ड्राइवर ने 'असुविधाजनक सवाल' पूछने पर महिला के चेहरे पर थूका

नवाज शरीफ के ड्राइवर ने असुविधाजनक सवाल पूछने पर महिला के चेहरे पर थूका
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
  • पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के ड्राइवर की करतूत
  • ड्राइवर ने एक महिला पर थूका

डिजिटल डेस्क, लंदन। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के अनुसार, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के ड्राइवर ने कथित तौर पर एक महिला पर थूक दिया, जिसने यहां उनकी कार रोकी थी और असहज करने वाली टिप्पणी की थी।

कई सोशल मीडिया साइटों के साथ-साथ पाकिस्तानी सोशल मीडिया चर्चा मंच सियासत डॉट पीके पर साझा किए गए वीडियो के मुताबिक, महिला ने उस कार की ओर हाथ हिलाकर रोकने को कहा, जिसमें पाकिस्तानी नेता आगे की सीट पर यात्रा कर रहे थे। कार रुक गई और ड्राइवर ने खिड़की से सिर निकाला।

महिला अपने मोबाइल फोन पर घटना को रिकॉर्ड कर रही थी, उसने कथित तौर पर नवाज शरीफ से पूछा कि क्या वह भ्रष्ट हैं? इसके बाद ड्राइवर ने महिला के चेहरे पर थूक दिया और खिड़की का शीशा चढ़ाकर चलता बना गया।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Sep 2023 3:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story