दैनिक भास्कर हिंदी: सीएटल में गोलीबारी में 1 की मौत, 1 घायल

June 21st, 2020

हाईलाइट

  • सीएटल में गोलीबारी में 1 की मौत, 1 घायल

सैन फ्रांसिस्को, 21 जून (आईएएनएस)। अमेरिका के सीएटल में कैपिटल हिल प्रोटेस्ट जोन में शनिवार की सुबह हुई गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। वहां के पुलिस विभाग ने इस बात की जानकारी दी है।

सिन्हुआ समाचार एजेंसी ने सीएटल की पुलिस के हवाले से बताया, हार्बरव्यू मेडिकल सेंटर में एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया है, जबकि दूसरे की हालत बेहद नाजुक है और उसका उपचार किया जा रहा है। पीड़ितों की पहचान अब तक नहीं की गई है।

पुलिस किसी भी तरह का कोई सुराग पाने के लिए पब्लिक सोर्स वीडियो और बॉडी कैमरे की जांच कर रही है। पुलिस ने अपने एक बयान में कहा, भाग खड़े हुए संदिग्ध या संदिंग्धों को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। इस वक्त कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

यह घटना शनिवार की सुबह टेंथ एवेन्यू और ईस्ट पाइन स्ट्रीट पर हुई।

पुलिस ने कहा, 20 जून को तड़के ढाई बजे ईस्ट प्रेसेंट के अधिकारियों ने कैल एंडरसन पार्क में हुई गोलीबारी पर जवाबी कार्रवाई की। इस इलाके को कैपिटल हिल ऑगेर्नाइज्ड प्रोटेस्ट के नाम से जाना जाता है।

पुलिस के मुताबिक, परिस्थितियों के चलते उत्पन्न हुई चुनौतियों के बावजूद भी जासूसी विभाग के होमिसाइड सेल द्वारा मामले की जांच की जा रही है।