आयरलैंड में पेट्रोल पंप विस्फोट में 10 लोगों की मौत

10 killed in petrol pump explosion in Ireland
आयरलैंड में पेट्रोल पंप विस्फोट में 10 लोगों की मौत
दुर्घटना आयरलैंड में पेट्रोल पंप विस्फोट में 10 लोगों की मौत
हाईलाइट
  • व्यापक क्षति

डिजिटल डेस्क, डबलिन। आयरलैंड के डोनेगल में एक पेट्रोल स्टेशन में शनिवार को हुए विस्फोट में आयरिश पुलिस ने एक प्राथमिक स्कूल की छात्रा सहित दस लोगों की मौत की पुष्टि की। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने विस्फोट को एक सनकी दुर्घटना के रूप में वर्णित किया।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस ने पुष्टि की कि सभी पीड़ित क्रिसलो क्षेत्र के थे, जहां शुक्रवार को एप्पलग्रीन पेट्रोल स्टेशन और सुविधा स्टोर के माध्यम से विस्फोट हुआ, जिससे आसपास की इमारतों और कारों सहित व्यापक क्षति हुई।

धमाका अपराह्न् तीन बजे के बाद हुआ। आयरलैंड गणराज्य के उत्तर-पश्चिमी सिरे के पास एक क्षेत्र में क्रीस्लो के बाहरी इलाके में एप्पलग्रीन पेट्रोल स्टेशन पर।

रिपोर्ट में कहा गया है कि खोज और बचाव के प्रयास जारी हैं, लेकिन पुलिस ने कहा है कि उन्हें और हताहत होने की उम्मीद नहीं है। विस्फोट का कारण अज्ञात रहा और पुलिस ने अभी तक जांच शुरू करने की घोषणा नहीं की थी, क्योंकि मलबे में तलाशी चल रही थी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Oct 2022 8:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story