टेक्सस के पार्क में गोली लगने से 2 किशोर घायल

2 teens injured after being shot in Texas park
टेक्सस के पार्क में गोली लगने से 2 किशोर घायल
अमेरिका टेक्सस के पार्क में गोली लगने से 2 किशोर घायल
हाईलाइट
  • स्कूल में हुई गोलीबारी

डिजिटल डेस्क, हॉस्टन। अमेरिका के टेक्सस के एक छोटे से शहर उवाल्डे के एक पार्क में हुई गोलीबारी में कम से कम 2 किशोर घायल हो गए। जहां इस साल की शुरूआत में एक बड़े पैमाने पर स्कूल में हुई गोलीबारी में 19 छात्रों और दो शिक्षकों की मौत हो गई थी।

गुरुवार को समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उवाल्डे पुलिस विभाग ने कहा कि उन्होंने शाम करीब साढ़े पांच बजे उवाल्डे मेमोरियल पार्क में घायल पीड़ितों के साथ शूटिंग का जवाब दिया। घायलों को सैन एंटोनियो अस्पताल में एयर लिफ्ट किया गया।

टेक्सस डिपार्टमेंट ऑफ पब्लिक सेफ्टी (डीपीएस) ने कहा कि यह एक संदिग्ध गिरोह से संबंधित शूटिंग थी। डीपीएस ने ट्वीट किया, यह जानकारी प्रारंभिक है, जैसे ही और जानकारी मिलेगी हम स्थानीय कानून प्रवर्तन के साथ अपडेट देंगे।

अधिकारी एक किशोर संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं, सैन एंटोनियो एबीसी से संबद्ध केसैट ने बताया कि यह आम जनता के लिए खतरनाक स्थिति नहीं है। एक जांच चल रही है, रिपोर्ट में कहा गया है। उवाल्डे में छात्र नए स्कूल वर्ष के पहले दिन मंगलवार को कक्षाओं में लौटे। 24 मई को रॉब एलीमेंट्री स्कूल में हुई गोलीबारी के मद्देनजर कई नए सुरक्षा उपाय करने के लिए स्थानीय स्कूलों को अतिरिक्त समय देने के लिए कहा गया था।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Sep 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story