अमेरिकी राज्य मैरीलैंड में गोलीबारी में 3 की मौत, 1 घायल

3 killed, 1 injured in shooting in US state of Maryland
अमेरिकी राज्य मैरीलैंड में गोलीबारी में 3 की मौत, 1 घायल
अमेरिका अमेरिकी राज्य मैरीलैंड में गोलीबारी में 3 की मौत, 1 घायल
हाईलाइट
  • आरोपी मौके से फरार

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन। अमेरिकी राज्य मैरीलैंड के स्मिथसबर्ग में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ के मुताबिक, घटना गुरुवार दोपहर की है।

वाशिंगटन काउंटी शेरिफ कार्यालय के नवीनतम प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार अधिकारी दोपहर लगभग 2:30 बजे घटनास्थल पर चार पीड़ित मिले। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में मैरीलैंड स्टेट पुलिस ने संदिग्ध के वाहन को देखा। विज्ञप्ति के अनुसार, संदिग्ध और एक सैनिक के बीच गोलीबारी हुई।

दोनों घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया है। विज्ञप्ति में कहा गया है कि इस घटना के संबंध में समुदाय के लिए कोई सक्रिय खतरा नहीं है। कई संघीय एजेंसियों ने घटना की जांच में सहायता के लिए हाथ बढ़ाया है। स्मिथसबर्ग वाशिंगटन, डी.सी. से लगभग 110 किलोमीटर उत्तर पश्चिम में है।

यह सामूहिक गोलीबारी की एक श्रृंखला का नया हिस्सा है जिसने पिछले हफ्तों में अमेरिका को हिलाकर रख दिया है। अमेरिकी सांसद बंदूक नियंत्रण कानून पर चर्चा कर रहे हैं लेकिन क्या वार्ता सफल होगी, इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jun 2022 3:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story