इजरायली सैनिकों के साथ संघर्ष में 37 फिलिस्तीनी घायल

37 Palestinian injured in clash with Israeli troops
इजरायली सैनिकों के साथ संघर्ष में 37 फिलिस्तीनी घायल
फिलिस्तीन इजरायली सैनिकों के साथ संघर्ष में 37 फिलिस्तीनी घायल
हाईलाइट
  • टायर जलाए और पथराव किया

डिजिटल डेस्क, रामल्लाह। वेस्ट बैंक शहर नब्लस में इजरायली सैनिकों के साथ संघर्ष में कम से कम 37 फिलिस्तीनी घायल हो गए। चिकित्सकों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, फिलीस्तीनी रेड क्रिसेंट सोसाइटी ने एक बयान में कहा कि घायलों में से तीन गोला बारूद के हमले से और नौ रबर बुलेट्स के हमले से घायल हुए। जबकि अन्य आंसूगैस के गोले दागे जाने के कारण जख्मी घायल हुए।

बेता, बेत दजान और कफ्र कद्दुम गांवों में शुक्रवार को बंदोबस्त विरोधी प्रदर्शनकारियों और इजरायली सैनिकों के बीच झड़प हुई। उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने टायर जलाए और गांवों में तैनात इजरायली सैनिकों पर पथराव किया।

इजरायली अधिकारियों ने अभी तक घटनाओं पर कोई टिप्पणी नहीं की है। वेस्ट बैंक में पिछले कुछ दिनों से तनाव है। इजरायली सेना ने फिलिस्तीनी आतंकवादियों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ अपनी सैन्य कार्रवाई तेज कर दी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story