दैनिक भास्कर हिंदी: कॉमेडियन खाशा के बाद तालिबान ने एक और मासूम को दी बेरहम मौत, वायरल वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

July 30th, 2021

हाईलाइट

  • खाशा के बाद तालिबान का एक और क्रूर चेहरा
  • पत्थर मार मार कर ली मासूम की जान

डिजिटल डेस्क, तालिबान। अमेरिकी सेनाओं की वापसी के बाद अफगानिस्तान में तालिबानी सेनाओं का खूनी खेल लगातार बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें तालिबान का आतंक, बेरहमी दोनों साफ नजर आ रही है।

हाल ही में खुद तालिबान ने दो बर्बर घटनाओं को अंजाम दिया। उनके वीडियो भी बनाएं। पहली घटना थी कॉमेडियन नजर मोहम्मद उर्फ खाशा की बेरहमी से हत्या करने के बाद तालीबान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। तालिबान के आतंकी एक युवक पर बेतहाशा पत्थर बरसा रहे हैं। वीडियो अफगानिस्तान के किस हिस्से का है ये पता नहीं चल सका है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक युवक बिना कपड़ों के जमीन पर निढाल पड़ा है। बड़ी संख्या में तालिबानी उस पर पत्थर बरसा रहे हैं। पत्थरों से बचने और उठने की कोशिश लड़का लगातार कर रहा है। पर बेरहम तालिबान उस पर तब तक पत्थर बरसाता रहा जब तक वो मर नहीं गया। 

इससे पहले यही बर्बरता नजर मोहम्मद के साथ भी नजर आई थी। देश के इस मशहूर कॉमेडियन को बड़ी संगदिली से तालिबान ने मौत के घाट उतार दिया। खाशा की मौत का वीडियो भी बनाया और उसे भी वायरल किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक तालिबानियों ने पहले खाशा को कार में जबरदस्ती बिठाया। फिर उन्हें थप्पड़ ही थप्पड़ मारे। इसके बाद एक पेड़ से बांध कर उनका गला रेत दिया।

तालीबान की ये दोनों तस्वीर साफ इशारा कर रही हैं कि हालात इस कदर बद से बदतर होते जा रहे हैं। 

 

 

खबरें और भी हैं...