ऑडियो लीक ने पाकिस्तान की प्रतिष्ठा को दांव पर लगाया : शहबाज शरीफ

Audio leak put Pakistans reputation at stake: Shahbaz Sharif
ऑडियो लीक ने पाकिस्तान की प्रतिष्ठा को दांव पर लगाया : शहबाज शरीफ
पाकिस्तान ऑडियो लीक ने पाकिस्तान की प्रतिष्ठा को दांव पर लगाया : शहबाज शरीफ
हाईलाइट
  • मशीनरी के आयात की सुविधा की संभावना

डिजिटल डेस्क,  इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने मंगलवार को कहा कि ऑडियो लीक ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय में देश की स्थिति को खराब कर दिया है क्योंकि कोई भी निजता के डर से प्रधानमंत्री से बात करने के लिए स्वतंत्र महसूस नहीं करेगा।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने इस्लामाबाद में प्रधानमंत्री आवास में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही। शरीफ ने कहा कि ऑडियो लीक कांड एक महत्वपूर्ण मामला है और वह इसकी जांच के लिए एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति बनाने की प्रक्रिया में हैं।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑडियो लीक के संबंध में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस तरह के सुरक्षा उल्लंघन एक बड़ा सवालिया निशान हैं। उन्होंने कहा, अब पीएम हाउस में प्रधानमंत्री से मिलने कौन आएगा? हमदर्द हों या दोस्त, वे बात करने से पहले 100 बार सोचेंगे। यह देश के 22 करोड़ लोगों के सम्मान के बारे में है।

शनिवार को, शरीफ की एक रिकॉडिर्ंग सामने आई, जहां वह एक अज्ञात अधिकारी के साथ एक बिजली परियोजना के लिए भारतीय मशीनरी के आयात की सुविधा की संभावना पर चर्चा कर रहे थे। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री ने मंगलवार को कहा कि मरियम ने कभी भी उनसे किसी एहसान या दामाद के बारे में बात नहीं की।

उन्होंने कहा, तौकीर ने मुझसे इस बारे में बात की और कहा कि पीटीआई कार्यकाल के दौरान आधी मशीनरी का आयात किया गया था। मुझे नहीं पता कि कितनी राशि खर्च की गई और अगर आधी मशीनरी बची तो उन्हें कितना नुकसान उठाना पड़ेगा। तौकीर ने मुझे बताया कि प्रावधान प्रतिबंधित है और इसे ईसीसी (आर्थिक समन्वय समिति) के पास ले जाना होगा। शरीफ ने कहा कि उन्होंने इस मामले को कैबिनेट में ले जाना उचित नहीं समझा। उन्होंने कहा, मैंने कहा कि मैं अपनी बेटी को यह बता दूंगा। अब मुझे बताओ कि इसमें क्या गलत है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story